Move to Jagran APP

40 साल के Henry Cavill पहली बार बनने जा रहे पापा, रेड कारपेट पर गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी की दी गुडन्यूज

ब्रिटिश एक्टर Henry Cavill जल्द ही पापा बनने वाले हैं। हाल ही में हेनरी ने एक इवेंट में अपने पिता बनने की खुशखबरी दी। हेनरी पिछले तीन सालों से जानी-मानी टीवी पर्सनैलिटी नताली विस्कुसो (Natalie Viscuso) को डेट कर रहे हैं। अब एक्टर ने रेड कारपेट पर नताली की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की और बताया कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 16 Apr 2024 03:05 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 03:05 PM (IST)
40 साल के Henry Cavill पहली बार बनने जा रहे पापा, रेड कारपेट पर गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी की दी गुडन्यूज
हेनरी कैविल ने गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी का किया एलान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Henry Cavill Girlfriend Pregnant: द विचर और सुपरमैन जैसी फिल्में और वेब सीरीज कर चुके हेनरी कैविल जल्द ही पापा बनने वाले हैं। हेनरी की गर्लफ्रेंड नताली विस्कुसो प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में, हेनरी ने रेड कारपेट पर इस खुशखबरी की घोषणा की।

loksabha election banner

हेनरी कैविल और नताली विस्कुसो (Natalie Viscuso) कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब से 40 साल के एक्टर ने अपने रिलेशनशिप को अनाउंस किया है, तभी से वह अपनी लव लाइफ को लेकर आए दिन चर्चा में रहते हैं। अब वह और नताली माता-पिता बनने के लिए भी तैयार हैं।

रेड कारपेट पर दी खुशखबरी

द विचर के गेराल्ट ने रेड कारपेट पर गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी। एक्टर ने द मिनिस्ट्री ऑफ अनजेंटलमैनली वारफेयर के न्यूयॉर्क सिटी प्रीमियर में एक्सेस हॉलीवुड से बातचीत में अपने पिता बनने की जानकारी दी। जब पैपराजी ने उनसे पिता बनने के बारे में पूछा, तब एक्टर बहुत एक्साइटेड दिखे। उन्होंने कहा, "मैं पिता बनने को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। नताली और मैं दोनों इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। मुझे यकीन है कि आप इसमें और भी बहुत कुछ देखेंगे।"

यह भी पढ़ें- Superman पर सस्पेंस खत्म! इस अभिनेता ने हेनरी कैविल को किया रिप्लेस, नेटफ्लिक्स की सीरीज से मिली थी पहचान

चेस खेलते हुए अनाउंस किया था रिलेशनशिप

सुपरमैन एक्टर हेनरी और नताली को डेट किए हुए तीन साल हो गया है। साल 2021 में हेनरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शतरंज खेलते हुए तस्वीर शेयर की थी और नताली संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था। दोनों तीन साल से सीरियस रिलेशनशिप में हैं। अब अभिनेता जल्द ही पिता भी बनने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Henry Cavill (@henrycavill)

कौन हैं हेनरी कैविल की गर्लफ्रेंड?

हेनरी कैविल की गर्लफ्रेंड नताली एक फेमस टीवी पर्सनैलिटी हैं। वह एमटीवी शो माय सुपर स्वीट 16 में नजर आ चुकी हैं। वर्टिगो एंटरटेनमेंट में वह टीवी की वाइस प्रेसिजेंट के रूप में चुनी गई थीं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

यह भी पढ़ें- Prince Harry और Meghan Markle नेटफ्लिक्स पर लेकर आएंगे दो सीरीज, शुरू हुआ प्रोडक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.