Move to Jagran APP

सुपरमैन बन सकता हैं जेम्स बॉन्ड, Henry Cavill के नाम पर बुकी मार्केट में 6/1 का सट्टा!

Henry Cavill Next James Bond डेनियल क्रेग ने जेम्स बॉन्ड की भूमिका को अलविदा कह दिया है। अब हेनरी कैविल का नाम इस भूमिका के लिए लिया जा रहा है। वहीं हेनरी ने सुपरमैन की भूमिका नहीं करने का खुलासा किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 16 Dec 2022 03:56 PM (IST)Updated: Fri, 16 Dec 2022 03:56 PM (IST)
Henry Cavill Next James Bond: जेम्स बॉन्ड की भूमिका में हेनरी कैविल नजर आ सकते है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Henry Cavill Next James Bond: हेनरी कैविल सुपरमैन की भूमिका में काफी पसंद किए गए हैं। उन्होंने द विचर में रिविरा के गेराल्ट की भूमिका निभाई थी।जिसके चलते वह फैंस के काफी पसंदीदा भी बने हुए हैं। अब खबर आई है कि उन्हें जेम्स बॉन्ड के रूप में कास्ट किया जा सकता है। हेनरी कैविल ने हाल ही में सभी को यह कहकर चौंका दिया था कि अब वह सुपरमैन के तौर पर पर्दे पर नजर नहीं आएंगे और उन्होंने इस भूमिका को अलविदा कह दिया हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस बात पर कयास लगाए जाने लगे कि वे अब जेम्स बॉन्ड की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

loksabha election banner

हेनरी कैविल के पिछले वक्तव्य के आधार पर इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं 

फोर्ब्स मैगजीन के अनुसार हेनरी कैविल के पिछले वक्तव्य के आधार पर इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं। दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि सन 2005 में उन्होंने जेम्स बॉन्ड की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था और वह डेनियल क्रेग से पीछे रह गए थे। इसके बाद डेनियल क्रेग ने जेम्स बॉन्ड की भूमिका लगातार 4 फिल्मों में निभाई है। वहीं हेनरी कैविल ने द अकाउंट ऑफ मोंटेक्रिस्टो से अपना डेब्यू किया था। यह फिल्म सन 2002 में आई थी। हालांकि उन्हें लोकप्रियता सुपरमैन के तौर पर काफी मिली। वह मैन ऑफ स्टील में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने बैटमैन वर्सेस सुपरमैन: डॉन आफ जस्टिस में भी काम किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Highlights: 'घर की चिट्ठी' पाकर शालीन-निमृत की आंखों में आए आंसू, अर्चना और प्रियंका में फिर ठनी

आरोन टेलर जॉनसन भी जेम्स बॉन्ड की भूमिका के लिए दौड़ में है

इस बीच हॉलीवुड मैगजीन मेट्रो का कहना है कि आरोन टेलर जॉनसन भी जेम्स बॉन्ड की भूमिका के लिए दौड़ में है और उन्हें हेनरी कैविल से कड़ा कंपटीशन मिल रहे हैं अगर बुकी मार्केट की बात की जाए तो आरोन टेलर जॉनसन का भाव 6/4 चल रहा है जबकि बुकी हेनरी कैविल दूसरे फेवरेट बने हुए थे और उनका भाव 3/1 का था। हेनरी कैविल का सुपरमैन की भूमिका को अलविदा कहना बात में नया ट्विस्ट ले आया है। अब उनका बुकिंग रेट 6/1 हो गया है जो कि पहले 3/1 था।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने KIFF 2022 में कहा-नागरिक और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर उठाए जा रहे हैं प्रश्न

डेनियल क्रेग ने जेम्स बॉन्ड की भूमिका से काफी लोकप्रियता कमाई है

हेनरी कैविल ने मिशन इंपासिबल: फालआउट, स्टारडस्ट, में भी अहम भूमिका निभाई है। डेनियल क्रेग ने जेम्स बॉन्ड की भूमिका से काफी लोकप्रियता कमाई। वह दर्शकों के पसंदीदा बने हुए थे। हालांकि उन्होंने इस भूमिका को करने से इनकार कर दिया है और वह कुछ नया करना चाहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.