Move to Jagran APP

The Witcher में 'गेराल्ट' के रूप में आखरी बार दिखेंगे हेनरी कैविल, अगले सीजन में इस एक्टर से होंगे रिप्लेस

The Witcher last season for Henry Cavill द विचर सीरीज के दर्शकों के लिए एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है। ड्रामा सीरीज का सीजन 3 हेनरी कैविल का आखरी सीजन साबित होगा। हेनरी सीरीज में गेराल्ट की भूमिका में नज़र आते थे जिसे अब रेप्लस कर दिया गया है। अब ये किरदार क्रिस हेम्सवर्थ के भाई लियाम हेम्सवर्थ निभाते नजर आएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Fri, 28 Jul 2023 02:13 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jul 2023 02:13 PM (IST)
Henry Cavill finale season in the drama series The Witcher. Photo- Mid day

 नई दिल्ली,जेएनएन। The Witcher last season for Henry Cavill:  हॉलीवुड की एक्शन थ्रिलर सीरीज 'द विचर' का तीसरा सीजन खत्म हो गया है। तीसरे सीजन आखिरी तीन एपिसोड 27 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दिए गए हैं। फैंस यह जानकर निराश हैं कि यह हेनरी कैविल का आखिरी सीजन था, इसके बाद वे सीरीज में नजर नहीं आएंगे। हेनरी सीरीज में 'मॉन्स्टर हंटर गेराल्ट ऑफ रिविया' का किरदार अदा कर रहे थे। गेराल्ट के रोल को अब लियाम हेम्सवर्थ प्ले करेंगे। 

loksabha election banner

हेनरी ने पहले सीरीज छोड़ने की घोषणा की

कास्टिंग में बदलाव की खबरें बीती साल अक्टूबर में ही आना शुरू हो गई थीं। खुद हेनरी कैविल ने भी इन खबरों की पुष्टि की थी। उन्होंने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा,

गेराल्ट ऑफ रिविया के रूप में मेरी जर्नी राक्षसों और रोमांच, दोनों से भरी हुई थी। लेकिन चौथे सीजन के लिए मैंने अपनी तलवारें रख दी हैं। मेरे बदले एक शानदार एक्टर लियाम हेम्सवर्थ अब वाइट वुल्फ को संभालेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Henry Cavill (@henrycavill)

रिप्लेसमेंट के लिए नहीं कोई अलग प्लॉट

चौथे सीजन में हेम्सवर्थ की एंट्री के लिए कोई अलग प्लॉट तैयार नहीं किया गया है, वे सीधे ही हेनरी की जगह दिखाई देंगे। ठीक उसी तरह जैसे गेम ऑफ थ्रोन्स में डारियो नाहरिस के किरदार में एड स्केरिन जो रिप्लेस कर माइकल हुइसमैन को ले लिया गया था। बस फर्क इतना है कि इस सीरीज में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर को बदला जा रहा है।

हेनरी कैविल के डाई हार्ट फैंस का कहना है कि वे अब सीरीज को देखना ही छोड़ देंगे। हालांकि, यह तो आने वाला वक्त बता पाएगा कि हेम्सवर्थ  को लोग 'गेराल्ट' के किरदार में अपनाते हैं या नहीं। हेम्सवर्थ इससे पहले 'द हंगर गेम' और 'द लास्ट सॉन्ग' जैसी मूवीज में नजर आए हैं। 

Photo- Mid day

हेनरी कैविल क्यों छोड़ रहे सीरीज?

सीरीज 'द विचर' एक पोलिश लेखक आंद्रेज सैपकोव्स्की द्वारा लिखित छह फिक्शनल नॉवेल और 15 शॉर्ट स्टोरीज पर आधारित है। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो हेनरी कैविल आगे की स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे। दरअसल, मेकर्स का इरादा नॉवेल से हटकर अपनी कहानी बनाने का था, जो हेनरी को पसंद नहीं आया।

इसी मतभेद के चलते हेनरी ने सीरीज छोड़ने का फैसला किया। 'द विचर' की शो रनर लॉरेन हिसरिच ने कहा कि हम हेनरी के जाने के बाद सीरीज को खत्म भी कर सकते थे, लेकिन हमने ऐसा नहीं किया। अभी तो ब्रह्मांड में बताने के लिए बहुत-सी कहानियां हैं, जिन्हें हमें कहना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.