Move to Jagran APP

Zara Hatke Zara Bachke Collection Day 28: बॉक्स ऑफिस पर 280 करोड़ पार करते ही निकला विक्की-सारा की ZHZB का दम

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 28 जरा हटके जरा बचके को सिनेमाघरों में लगभग एक महीना पूरा हो गया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 280 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। रिलीज के 28वें दिन ही सिनेमाघरों में फिल्म आखिरी सांसें गिनने लग गई है। अब तो लगता है कि इसके दिन पूरे हो गए हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 30 Jun 2023 10:53 AM (IST)Updated: Fri, 30 Jun 2023 10:53 AM (IST)
Zara Hatke Zara Bachke Collection Day 28 Vicky Kaushal Sara ali khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Zara Hatke Zara Bachke box office collection Day 28: जरा हटके जरा बचके के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 28वें दिन, 29 जून को एक और बड़ी गिरावट देखी गई। फिल्म दर्शकों को बड़ी संख्या में सिनेमाघरों तक खींचने में नाकाम रही है। भारत में 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट जारी है।

loksabha election banner

ZHZB एक ऐसे कपल की कहानी है जो अपनी रोमांटिक लाइफ के लिए अपना खुद का घर चाहते हैं। उन्हें एक फ्लैट पाने के लिए भारत सरकार के प्रमुख कार्यक्रम प्रधान मंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) का उपयोग करने के लिए तलाक मिलता है।

जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जरा हटके जरा बचके 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 5.25 करोड़ रुपये की कमाई की। इसे दर्शकों से मिक्स रिएक्शन मिले। 28वें दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखी गई और इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 50 लाख रुपये की कमाई की। भारत में 28 दिनों का कुल कलेक्शन लगभग 82.31 करोड़ रुपये है। जरा हटके जरा बचके को 29 जून को कुल मिलाकर 18.44 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली।

सत्यप्रेम की कथा

इस बकरीद फिल्म सत्य प्रेम की कथा रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ का बिजनेस किया और इसके साथ ही इसे अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आने वाले दिनों में और भी बेहतर कलेक्शन कर सकती है, क्योंकि सब्जेक्ट भी इन दोनों फिल्मों का मिलता जुलता है।

लोगों को पसंद आई रॉम कॉम

इंदौर के छोटे से शहर पर बेस्ड जरा हटके जरा बचके की कहानी दो लव वर्ड्स, कपिल (विक्की कौशल) और सौम्या (सारा अली खान) पर आधारित है, जो एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। अपनी शादी के बाद, वे कपिल के परिवार के साथ रहते हैं और जब वे रोमांस करने या यहां तक कि अपनी निजी गोपनीयता बनाए रखने के लिए संघर्ष करते हैं तो अक्सर रिश्तेदार उन्हें रोकते हैं।

अपने परिवार से दूर जाने के लिए, कपिल और सौम्या भारत सरकार के प्रमुख कार्यक्रम, प्रधान मंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) के माध्यम से एक फ्लैट पाने की कोशिश करते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.