Move to Jagran APP

The Kerala Story Box Office: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही द केरल स्टोरी, कमा डाले इतने करोड़ रुपये

The Kerala Story Box Office इन दिनों सिनेमाघरों में द केरल स्टोरी की धूम मची है। विवादों से घिरे होने के बाद भी इस फिल्म को ज्यादा से ज्यादा संख्या में देखने के लिए लोग सामने आ रहे हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 20 May 2023 08:19 AM (IST)Updated: Sat, 20 May 2023 08:19 AM (IST)
The Kerala Story Box Office: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही द केरल स्टोरी, कमा डाले इतने करोड़ रुपये
Still Image of Adah Sharma from The Kerala Story

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story Box Office: पिछले 15 दिनों में कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन इनमें सबसे ज्यादा जो चर्चा में रही, वह है सुदीप्तो सेन की निर्देशित 'द केरल स्टोरी।' शुरू से ही विवादों से घिरी इस फिल्म को टिकट विंडो पर ठीकठाक संख्य में दर्शक देखने आ रहे हैं। यही वजह है कि 15 से भी कम दिनों में फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। 

loksabha election banner

अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धी इडनानी स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' की कमाई 200 करोड़ के बहुत करीब पहुंच गई है। आइये जानते है ंकि मूवी ने टिकट विंडो पर अब तक कितना कारोबार कर लिया। 

कितनी हुई 'द केरल स्टोरी' की कमाई?

धर्मांतरण और जबरन आतंकी संगठन में लड़कियों के शामिल होने की कहानी को दिखाती इस फिल्म ने 14 दिनों में 171.72 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। वहीं, 15वें दिन फिल्म ने इससे थोड़ी सी ही ज्यादा कमाई की। रिपोर्ट्स के अनुसार, दूसरे शुक्रवार यानी कि 15वें दिन फिल्म ने छह करोड़ कमाए हैं। इस लिहाज से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कारोबार 177.72 करोड़ पर आकर थमा है। 

द केरल स्टोरी इंडिया के साथ-साथ विदेश में भी पसंद की जा रही है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म को अमेरिका के 37 देशों में रिलीज किया गया। जहां इंडिया में फिल्म का कलेक्शन 200 करोड़ के करीब पहुंच गया है, तो वहीं, वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई फिल्म ने कर डाली है।

PS 2 को दे रही कड़ी टक्कर

गंभीर मुद्दे पर बनी यह फिल्म पीरियड ड्रामा 'पोन्नियिन सेल्वन 2' को कड़ी टक्कर देती दिख रही है। मणिरत्नम की निर्देशित इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन 10 से 11 दिनों में ही पार कर लिया था। जिस रफ्तार से द केरल स्टोरी की कमाई बढ़ रही है, उसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं कि कुछ ही दिनों में यह मूवी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.