Move to Jagran APP

The Kerala Story Box Office: 'द केरल स्टोरी' ने पकड़ी बुलेट ट्रेन की रफ्तार, बैन हटते ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार

The Kerala Story Box Office द केरल स्टोरी की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार कम नहीं हो रही है। इस फिल्म ने महज 14 दिनों के अंदर ही ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। इंडियन बॉक्स ऑफिस और दुनियाभर में फिल्म लगातार नोट छाप रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 19 May 2023 08:11 AM (IST)Updated: Fri, 19 May 2023 08:11 AM (IST)
The Kerala Story Box Office: 'द केरल स्टोरी' ने पकड़ी बुलेट ट्रेन की रफ्तार, बैन हटते ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार
The Kerala Story Box Office Collection Adah Sharma Film Enter in 200 Crore Worldwide/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story Box Office Collection: अदा शर्मा स्टारर 'द केरल स्टोरी' अन्य फिल्मों के लिए चुनौती बन गई है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म हर दिन के साथ दमदार कमाई कर रही है। विवादों से घिरी इस फिल्म पर से पश्चिम बंगाल में भी बैन हटा दिया गया है।

loksabha election banner

सलमान खान की किसी का भाई, किसी की जान को पहले ही पछाड़ चुकी ये फिल्म अब जल्द ही 'पोन्नियिन सेल्वन-2' का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी ब्रेक कर सकती है। चलिए बिना देरी किये देखते हैं कि घरेलू और दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अब तक टोटल कितनी कमाई कर ली है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' पहले ही दिन से इंडियन बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। 8 करोड़ से ओपनिंग करने वाली द केरल स्टोरी की कमाई हर दिन के साथ बढ़ी। हालांकि, किसी का भाई, किसी की जान और PS2 की तरह इस फिल्म के कलेक्शन पर भी हल्का असर जरूर पड़ा, लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अपनी पकड़ बनाए रखने में कामयाब हुई।

14वें दिन इस फिल्म ने सिंगल डे पर 6.25 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया। हिंदी भाषा में इस फिल्म का टोटल कलेक्शन अब तक 169.33 करोड़ का हुआ है। हिंदी के अलावा सात दिनों पहले फिल्म को तेलुगु में भी रिलीज किया गया, जहां एक हफ्ते में फिल्म महज 1.59 करोड़ की कमाई कर पाई। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 170.92 करोड़ का बिजनेस किया है।

दुनियाभर में 200 करोड़ का आंकड़ा पार

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ने वाली ये फिल्म कुछ दिनों पहले ही वर्ल्डवाइड रिलीज की गई है। 'द केरल स्टोरी' को टोटल 40 देशो में रिलीज किया गया है। दुनियाभर में रिलीज इस फिल्म ने गदर मचा दिया है। कुछ दिनों के अंदर ही इस मूवी ने 200.1 करोड़ की टोटल कमाई कर रही है।

द केरल स्टोरी जिस रफ्तार से आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि आने वाले दो दिनों में ही ये फिल्म 300 करोड़ के करीब पहुंचकर ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' को कड़ी टक्कर दे रही है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश में ये फिल्म टैक्स फ्री है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.