Move to Jagran APP

The Kerala Story Vs PS2 Worldwide Collection: द केरल स्टोरी ने ऐश्वर्या की PS2 पर बोला धावा, ताबड़तोड़ कमाई

The Kerala Story Vs PS2 Worldwide Collection द केरल स्टोरी दुनियाभर में धमाल मचा रही है। ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में जल्द ही शामिल हो सकती है। सलमान खान की KKBKKJ को पछाड़ने के बाद अब ये ऐश्वर्या की फिल्म पर धावा बोलने की तैयारी में है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 18 May 2023 11:18 AM (IST)Updated: Thu, 18 May 2023 11:18 AM (IST)
The Kerala Story Vs PS2 Worldwide Collection: द केरल स्टोरी ने ऐश्वर्या की PS2 पर बोला धावा, ताबड़तोड़ कमाई
The Kerala Story Vs Ponniyin Selvan 2 Worldwide Collection Adah Sharma Sudipto Sen Film Ready to Enter in 200 Crore/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story Vs PS2 Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस पर लगातार बड़ी फिल्मों के बीच भिड़ंत देखने को मिल रही है। द केरल स्टोरी ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तो ताबड़तोड़ बिजनेस किया ही, लेकिन इसके अलावा वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म कमाई के मामले में सभी को पीछे छोड़ रही है।

loksabha election banner

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' को तो इस फिल्म ने पहले ही पीछे छोड़ दिया है, लेकिन अब सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी ये फिल्म ऐश्वर्या राय स्टारर 'पोन्नियिन सेल्वन-2' को भी वर्ल्डवाइड कलेक्शन में मात देने की तैयारी में जुट गई है।

दुनियाभर में द केरल स्टोरी 100 करोड़ का कारोबार पहले ही कर चुकी है, अब ये फिल्म तेजी से 200 करोड़ की तरफ बढ़ रही है।

द केरल स्टोरी का वर्ल्डवाइड हुआ इतना कलेक्शन

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ चुकी 'द केरल स्टोरी' वर्ल्डवाइड कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। इस फिल्म को 40 से ज्यादा देशो में रिलीज किया गया। फिल्म आज यूके में भी रिलीज हो रही है।

इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक जहां 165 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया, तो वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म अब तक 189.9 करोड़ कमाई कर चुकी है और जिस स्पीड से फिल्म आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये उम्मीद की जा सकती है कि 'द केरल स्टोरी' इस वीकेंड से पहले-पहले 200 करोड़ की कमाई कर सकती है।

द केरल स्टोरी पोन्नियिन सेल्वन 2 को देगी मात?

ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर फिल्म 'द पोन्नियिन सेल्वन 2' कमाई के मामले में अपने पहले पार्ट को तो मात नहीं दे सकी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाने में ये फिल्म सफल रही है। इस फिल्म की 17 दिनों में हर दिन के साथ कमाई घटी है, लेकिन इसके बावजूद मणि रत्नम की फिल्म ने हिंदी में टोटल 15.53 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

ओरिजिनल भाषा तमिल में फिल्म का शानदार प्रदर्शन रहा है। चोल साम्राज्य पर बनी इस ऐतिहासिक फिल्म ने दुनियाभर में 319.97 करोड़ का टोटल कारोबार किया है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह से 'द केरल स्टोरी' कमाई कर रही है, ये फिल्म जल्द ही ऐश्वर्या राय की PS2 को वर्ल्डवाइड कलेक्शन में मात दे सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.