Move to Jagran APP

Ponniyin Selvan 2 Day 8: 'द केरल स्टोरी' की आंधी में भी PS 2 का जलवा बरकरार, 250 करोड़ के पार हुई कमाई

Ponniyin Selvan 2 Day 8 Collection चोल साम्राज्य की कहानी को दिखाती मणिरत्नम की निर्देशित मूवी पोन्नियिन सेल्वन 2023 की दर्शकों द्वारा पसंद की गई फिल्मों में शुमार हो गई है। रिलीज के कम ही दिनों ने फिल्म ने पहले 100 करोड़ और 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 06 May 2023 04:06 PM (IST)Updated: Sat, 06 May 2023 04:24 PM (IST)
Ponniyin Selvan 2 Day 8: 'द केरल स्टोरी' की आंधी में भी PS 2 का जलवा बरकरार, 250 करोड़ के पार हुई कमाई
Ponniyin Selvan 2 (PS 2) Box Office Collection

नई दिल्ली, जेएनएन। Ponniyin Selvan 2 Collection: ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम अभिनीत फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' का दूसरा भाग 28 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हुआ। फिल्म को जहां अच्छी ओपनिंग मिली, वहीं बाकी के दिनों में भी मूवी के कलेक्शन में इजाफा देखा गया।

loksabha election banner

हालांकि, वीकडेज के चलते PS 2 के कलेक्शन में कुछ कमी देखी गई है, लेकिन वीकेंड पर यह आंकड़ा बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है। ऐसे में इतने दिनों के धमाकेदार कलेक्शन के बाद आइये जानते हैं कि फिल्म ने आठवें दिन कितनी कमाई कर ली।

250 करोड़ के पार हुई 'पीएस 2' की कमाई

'पोन्नियिन सेल्वन 2' के पहले हफ्ते का कलेक्शन अच्छे आंकड़ों पर खत्म हुआ। हालांकि, इस बीच कमाई में गिरावट भी देखी गई, लेकिन फिल्म ने ओपनिंग वीक में ही 200 करोड़ का आंकड़ा भी वर्ल्डवाइड पार कर लिया। वहीं, फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है। बॉलीवुड मूवी रिव्यूज के अनुसार, आठवें दिन 'पीएस 2' ने 126 करोड़ से ज्यादा का नेट कलेक्शन किया है। वहीं, फिल्म का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 268.55 करोड़ हो गया है।

'पीएस 2' का डोमेस्टिक कलेक्शन

'पीएस 2' के हर एक ग्रॉस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई तमिल नाडू में हुई है। इस राज्य से फिल्म ने 89.1 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है। इसके बाद कर्नाटक में 16.1 करोड़, तेलंगाना और केरल में 12.75 करोड़ का कलेक्शन फिल्म ने किया है। इसके अलावा हिंदी सहित देश की बाकी जगहों को मिलाकर 'पीएस 2' ने 17.85 करोड़ की कमाई की है।

'पीएस 2' का अब तक का कलेक्शन

पहला दिन- 26.9 करोड़

दूसरा दिन- 21.75 करोड़

तीसरा दिन- 30.3 करोड़

चौथा दिन- 22.1 करोड़

पांचवा दिन- 11.35 करोड़

छठां दिन- 10 करोड़

सातवां दिन- 7.5 करोड़

आठवां दिन- 8.05 करोड़

'द केरल स्टोरी' से मिल सकती है टक्कर

पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस अदा शर्मा की 'द केरल स्टोरी' फिल्म को लेकर काफी हल्ला मचा हुआ है। फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह भी देखने को मिला। धर्म परिवर्तन और अन्य चीजों को दिखाती इस फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ का बिजनेस किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.