Move to Jagran APP

Srikanth Day 5 Box Office: मंगलवार को डटी रही राजकुमार राव की 'श्रीकांत', पांच दिनों में कर चुकी इतनी कमाई

राजकुमार राव स्टारर फिल्म श्रीकांत (Srikanth) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ओपनिंग वीकेंड में अच्छा बिजनेस करने वाली यह मूवी नेत्रहीन बिजनेसमैन श्रीकांत की बयोपिक है। एक्टर के साथ-साथ इसमें ज्योतिका और अलाया एफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी हैं। अब इसके पांचवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। चलिए जानते हैं मंगलवार को फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Wed, 15 May 2024 02:10 PM (IST)
5वें दिन श्रीकांत ने किया इतना बिजनेस (Photo Credit: instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Srikanth Box Office Collection Day 5: 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई राजकुमार राव और ज्योतिका की फिल्म श्रीकांत रिलीज के पहले हफ्ते में चल रही है। फिल्म की शुरुआत कुछ धीमी रही, मगर वीकेंड में सधी चाल होने की वजह से इसे ठोस शुरुआत मिली।

तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी फिल्म को क्रिटिक्स का साथ भी मिला। इस बायोपिक में राजकुमार ने नेत्रहीन बिजनेसमैन श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है।

अपने ओपनिंग डे पर 'श्रीकांत' ने भले ही धीमी शुरुआत की हो, लेकिन फिल्म को वीकेंड का भरपूर फायदा मिला है और इसने अच्छी-खासी कमाई की है। वीकेंड के बाद वर्किंग वीक होने की वजह से फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी हुई है, जो सामान्य है। 

यह भी पढ़ें: Srikanth Collection Day 4: धुंआधार नोट छाप रही 'श्रीकांत' ने सोमवार को की इतनी कमाई, जानें मंडे टेस्ट में पास या फेल

मंगलवार को हुई इतनी कमाई

निर्माताओं की ओर जारी आंकड़ों के मुताबिक, मंगलवार को फिल्म ने 1.48 करोड़ का नेट कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर किया था, जिसके साथ इसका पांच दिनों का कलेक्शन 15.12 करोड़ हो चुका है। इससे पहले सोमवार को फिल्म ने 1.69 करोड़ का कलेक्शन किया था।

ओपनिंग वीकेंड में आया उछाल

श्रीकांत ने 2.25 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जो अनुमान से बेहतर रही। रिलीज से पहले ट्रेड जानकारों का अनुमान था कि बज को देखते हुए फिल्म एक करोड़ के आसपास कमा सकती है। ट्रेलर में राजकुमार राव के अभिनय का असर वीकेंड में नजर आया। शनिवार को फिल्म ने 4.26 करोड़5.28 करोड़ बटोर लिये। इसके साथ फिल्म को 11.95 करोड़ का ओपनिंग वीकेंड मिला।

क्या है श्रीकांत की कहानी

इस फिल्म में देखने को मिलता है कि जन्म से नेत्रहीन रहे श्रीकांत किस तरह अपनी जिंदगी में उतार-चढाव देखते हैं। उन्होंने पढ़ाई के लिए बहुत संघर्ष किया। साइंस साइड से पढ़ाई करने के लिए उन्होंने एजुकेशन डिपार्टमेंट पर केस ठोक दिया था। इसके बाद भी उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई, उन्हें IIT में दाखिला नहीं मिला।

इतना सब होने के बाद भी श्रीकांत ने हार नहीं मानी और MIT से पढ़ाई की। इसके बाद उन्होंने बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की और नेत्रहीन लोगों को उसमें काम दिया।

यह भी पढ़ें: Srikanth Day 3 Collection: बॉक्स ऑफिस के एग्जाम में 'श्रीकांत' ने किया टॉप, संडे को मालामाल हुई राजकुमार की फिल्म