Move to Jagran APP

Shehzada VS Ant Man 3: पहले ही दिन शुरुआती रेस में पिछड़ी 'शहजादा', 'एंट मैन 3' ने कमाए तीन गुना ज्यादा

Shehzada and Ant Man 3 Opening Collection बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की शहजादा और हॉलीवुड मूवी एंट मैन 3 के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। इस बीच जानते हैं कि पहले दिन दोनों फिल्मों ने कितना कमा लिया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Fri, 17 Feb 2023 07:14 PM (IST)Updated: Fri, 17 Feb 2023 07:14 PM (IST)
File Photo of Kartik Aaryan from Shehzada and Ant Man 3 Movie

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehzada and Ant Man 3 Opening Collection: शुक्रवार 17 फरवरी को दो बड़ी फिल्में 'शहजादा' और 'एंट मैन एंड द वास्प: क्वांटोमेनिया' रिलीज हुईं। दोनों ही फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। जहां 'अवतार 2' (Avatar: The Way of Water) के बाद हॉलीवुड प्रेमियों को 'एंट मैन 3' के रूप में एक और अंग्रेजी फिल्म को देखने का मौका मिला है, वहीं कार्तिक आर्यन को सिल्वर स्क्रीन पर पसंद करने वालों के लिए 'शहजादा' किसी लंबे इंतजार से कम नहीं।

loksabha election banner

'भूल भुलैया 2' के बाद सीधे 'शहजादा' के साथ कार्तिक ने बड़े पर्दे पर वापसी की है। इस बीच 2 दिसंबर, 2022 को 'फ्रेडी' रिलीज हुई थी। लेकिन यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। उधर, मार्वल मूवीज की 31वीं और 'एंट मैन' सीरीज की तीसरी फिल्म 'एंट मैन एंड द वास्प: क्वांटोमेनिया' में जोनाथन मैजर्स, पॉल रीड और बाकी कलाकारों के अभिनय ने दर्शकों पर अलग जादू चलाया है। शुक्रवार दोपहर 3 बजे तक के दोनों ही फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन सामने आ गए हैं।

पहले दिन कितनी हुई 'शहजादा' की कमाई

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म शहजादा की नेशनल चेन में पहले दिन की कमाई का खुलासा किया। उन्होंने ट्वीट किया, '#Shehzada #PVR 85 लाख #INOX 48 लाख #Cinepolis 30 लाख। टोटल 1.63 करोड़।' 'शहजादा' के पहले दिन के आंकड़े उसके डिजास्टर होने की ओर इशारा कर रहे हैं।

पहले दिन 'एंट मैन 3' ने कमाए इतने

पीटन रीड द्वारा निर्देशित एंट मैन 3 की पहले दिन की कमाई शहजादा फिल्म से कुछ ठीक है। तरण आदर्श के ट्विट के मुताबिक 'एंट मैन 3' ने पीवीआर में 2.35 करोड़, आईनॉक्स में 1.05 करोड़ और सिनेपॉलिस में 75 लाख कमाए हैं। कुल 4.15 करोड़ का बिजनस किया।

एक पर एक फ्री मिल रही टिकट

बता दें कि 'शहजादा' को ज्यादा से ज्यादा प्रमोट करने के लिए मेकर्स ने फिल्म की एक टिकट खरीदने पर दूसरी फ्री रखी है। इसकी घोषणा मजाकिया अंदाज में कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर की थी।

यह भी पढ़ें: Pathaan Box Office Day 23: 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ने से 'पठान' बस इतनी दूर, 23वें दिन छापे इतने नोट

यह भी पढ़ें: Ant Man 3 Reactions: एंट मैन 3 ने दी एडवांस बुकिंग में शहजादा को मात, जानें कैसा है फिल्म का रिएक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.