Move to Jagran APP

Shaitaan Worldwide Collection: इंटरनेशनल मार्केट में 'शैतान' ने जमाई धाक, महज 4 दिनों में छू लिया ये आंकड़ा

Shaitaan Total Worldwide Collection हॉरर थ्रिलर शैतान का शानदार प्रदर्शन देश के साथ-साथ विदेशों में जारी है। इंटरनेशनल मार्केट में Ajay Devgn और आर माधवन की फिल्म पूरी तरह से अपनी धाक जमाए हुए है। इस बीच शैतान के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं जो इस बात की गवाही दे रहे हैं कि जल्द ही ये मूवी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 12 Mar 2024 08:30 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2024 08:32 PM (IST)
दुनियाभर में जारी शैतान का धमाका (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shaitaan Day 4 Worldwide Collection: निर्देशक विकास बहल का हॉरर थ्रिलर फिल्म का दांव शैतान मूवी से सही साबित होता हुआ नजर आ रहा है। फिल्म में अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका ने कमाल की एक्टिंग से हर किसी की दिल जीत लिया है। साथ ही मूवी की कहानी के प्लॉट ने भी फैंस को काफी हद तक इंप्रेस किया है। यही कारण है जो दुनियाभर में कमाई के मामले में शैतान अपनी धाक जमाए हुए है। 

इस बीच शैतान के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की ताजा रिपोर्ट सामने आ गई है। आइए जानते हैं कि रिलीज के चौथे दिन इस मूवी ने इंटरनेशन मार्केट में कितना कारोबार कर लिया है। 

दुनियाभर में शैतान ने कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में शैतान की शानदार कमाई का सिलसिला जारी है। ओपनिंग वीकेंड के बाद भी फिल्म का कारोबार ठीक-ठीक तरह से आगे बढ़ रहा है। बॉलीवुड हंगामा की तरफ से शैतान के चौथे दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की लेटेस्ट अपडेट दी गई है। 

जिसके मुताबिक अजय देवगन और आर माधवन की इस फिल्म ने सोमवार को दुनियाभर में करीब 10 करोड़ का कारोबार किया है और चार दिन के भीतर इस हॉरर थ्रिलर मूवी की टोटल कमाई 89 करोड़ हो गई है। इससे ये साफ जाहिर होता है कि मंडे टेस्ट में भारत के अलावा विदेशों में भी शैतान अच्छी तरह पास हुई है। 

शैतान वर्ल्डवाइड कलेक्शन ग्राफ 

    चौथा दिन वर्ल्डवाइड कलेक्शन    10 करोड़
    ओवरसीज कमाई     14.65 करोड़
    वर्ल्डवाइड ग्रॉस     89.58 करोड़

2024 की हिट मूवी बन सकती है शैतान

जिस तरह से अजय देवगन की शैतान कमाई के मामले में अपना कमाल दिखा रही है। उसके आधार पर ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म इस साल की एक और हिट मूवी बन सकती है। इससे पहले फाइटर, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और आर्टिकल 370 जैसी फिल्में 2024 में सफलता का स्वाद चख चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- Article 370 Worldwide: इंडिया में दम तोड़ रही 'आर्टिकल 370' ने दुनियाभर में मचाया गदर, 100 करोड़ से चंद कदम दूर 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.