Move to Jagran APP

Shaitaan Worldwide Collection: दुनियाभर में बरस रहा है 'शैतान' का कहर, 100 करोड़ की तरफ उल्टी गिनती शुरू

Ajay Devgn और R Madhavan स्टारर फिल्म शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही धावा बोल दिया है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ नोट छापने वाली सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म Shaitaan दुनियाभर में भी Box Office पर गदर मचा रही है। पहले वीकेंड के कलेक्शन के बाद ही अजय देवगन की फिल्म शैतान वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ कमाने के बेहद नजदीक पहुंच चुकी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 11 Mar 2024 04:16 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2024 04:16 PM (IST)
शैतान दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाने के बेहद नजदीक / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' का बज रिलीज से पहले भले ही इतना ज्यादा ना हो, लेकिन अब इस फिल्म को सिनेमाघरों में भर-भरकर ऑडियंस मिल रही है।

'भोला' के बाद अजय देवगन 'शैतान' (Shaitaan Worldwide Box Office)के साथ क्या कमाल करेंगे, ये जानने के लिए हर कोई उत्सुक था। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन की जुगलबंदी दर्शकों को खूब भा रही है।

लोगों को फिल्म में एक के बाद एक खुल रहा सस्पेंस काफी पसंद आ रहा है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो फिल्म का प्रदर्शन शानदार है ही, लेकिन इसी के साथ दुनियाभर में भी 'शैतान' का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ये फिल्म 100 करोड़ कमाने से कितनी दूर है, चलिए जानते हैं।

शैतान ने दुनियाभर में बोला धावा

अजय देवगन-आर माधवन (R Madhavan) और ज्योतिका स्टारर इस फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी हुई है। इंडिया के साथ-साथ विदेशों में भी 'शैतान' लोगों को बेहद ही पसंद आ रही है। पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 21.9 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Box Office Day 3: 'दृश्यम 2' के नक्शे-कदम पर अजय देवगन की 'शैतान', ओपनिंग वीकेंड पर बिजनेस ने छुआ आसमान

शनिवार को इस फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिली थी और शैतान ने लगभग 47.9 करोड़ दो दिन में कमा लिए थे। रविवार 'शैतान' के लिए काफी अच्छा साबित हुआ। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, महज तीन दिनों के अंदर ही अजय देवगन की फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 79 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

शैतान के पहले वीकेंड का कलेक्शन 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन  79 करोड़ रुपए
ओवरसीज कलेक्शन  15 करोड़ रुपए
रविवार कलेक्शन 31 करोड़ रुपए

ओवरसीज अब तक 'शैतान' ने की इतनी कमाई

इंडिया में तेज रफ्तार से दौड़ रही शैतान दुनियाभर में अपना जादू चला चुकी है। महज सन्डे को ही अजय देवगन और ज्योतिका की सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर फिल्म ने लगभग 31 करोड़ के आसपास का वर्ल्ड वाइड बिजनेस किया है। ओवरसीज मार्केट में शैतान ने 15 करोड़ का बिजनेस किया है।

पहले वीकेंड ही वर्ल्ड वाइड 79 करोड़ कमा चुकी 'शैतान' को 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए बस अब 21 करोड़ और चाहिए। अगर इस फिल्म पर वर्किंग डे का बुरा असर नहीं पड़ा तो ये आने वाले दो दिनों के अंदर ही दुनियाभर में 100 करोड़ कमा लेगी।

यह भी पढ़ें: Shaitaan Worldwide Collection Day 2: अजय देवगन की फिल्म ने काटा गदर, इस आंकड़े को छूने से बस एक कदम दूर 'शैतान'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.