Move to Jagran APP

Shaitaan Box Office Day 4: मंडे टेस्ट में घबराया 'शैतान', लुढ़का फिल्म का बिजनेस, कमाए बस इतने करोड़

अजय देवगन (Ajay Devgn) की शैतान ने बॉक्स ऑफिस (Shaitaan Box Office Collection Day 4) पर शानदार शुरुआत की। ओपनिंग विकेंड पर भी फिल्म का बिजनेस शानदार रहा। हालांकि सोमवार को मामला कुछ गड़बड़ा गया। ज्यादातर फिल्मों को मंडे टेस्ट में घाटा सहना पड़ता है। ऐसे में शैतान को भी इसकी मार खानी पड़ी और कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 12 Mar 2024 08:47 AM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2024 08:47 AM (IST)
मंडे टेस्ट में खुद घबराया 'शैतान', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'शैतान' (Shaitaan) ने आते ही थिएटर्स पर कब्जा जमा लिया। फिल्म को रिव्यू भी अच्छे मिले। हॉरर से ज्यादा 'शैतान' का साइकोलॉजिकल ट्रीटमेंट दर्शकों को पसंद आया। हालांकि, मंडे टेस्ट (Shaitaan Box Office Collection Day 4) में फिल्म के बिजनेस को थोड़ा झटका खाना पड़ गया।

loksabha election banner

'शैतान' अपने ट्रेलर रिलीज से ही चर्चा में आ गई थी। फिल्म का ज्यादा प्रमोशन भी नहीं किया गया। फिर भी 'शैतान' को देखने थिएटर्स में भीड़ जुट गई।

यह भी पढ़ें- मशहूर प्रोड्यूसर धीरजलाल शाह का निधन, सनी देओल और अजय देवगन समेत कई स्टार्स की फिल्मों का किया था निर्माण

दृश्यम 2 से हुई तुलना

अजय देवगन की 'शैतान' ने ओपनिंग वीकेंड पर शानदार बिजनेस किया। कलेक्शन इतना कमाल का रहा कि फिल्म की तुलना 'दृश्यम 2' से होने लगी, लेकिन सोमवार को मामला कुछ बिगड़ गया। मंडे टेस्ट में ज्यादातर फिल्मों को घाटा सहना पड़ता है। ऐसे में 'शैतान' को भी वर्क डेज की मार खानी पड़ी।

वीकेंड पर छप्परफाड़ कमाई

'शैतान' के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की ओर नजर डाले, तो फिल्म ने पहले दिन ही इम्प्रेस किया। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को 'शैतान' ने 14.75 करोड़ कमाए। वहीं, शनिवार को कमाई 18.75 करोड़ रही। इसके बाद रविवार को भी बिजनेस में जंप देखने को मिला। फिल्म ने इतवार को 20 करोड़ का कलेक्शन किया।

मंडे टेस्ट में घबराया शैतान

'शैतान' के सोमवार के बिजनेस की बात करें, तो कमाई में काफी गिरावट दर्ज की गई। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने देशभर में सिर्फ 7 करोड़ का बिजनेस किया। इसके साथ ही रिलीज के 4 दिनों में 'शैतान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 61 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Shaitaan Box Office Day 3: 'दृश्यम 2' के नक्शे-कदम पर अजय देवगन की 'शैतान', ओपनिंग वीकेंड पर बिजनेस ने छुआ आसमान

क्या है फिल्म की कहानी ?

'शैतान' में अजय देवगन के साथ आर माधवन और ज्योतिका लीड रोल में है। ये 2023 में आई गुजराती फिल्म वाश का हिंदी रीमेक है, जिसे कृष्णदेव याग्निक ने लिखा और निर्देशित किया है। 'शैतान' एक ऐसे परिवार की कहानी जिसे अलौकिक शक्तियों वाले एक व्यक्ति ने अपने घर में बंधक बना लिया था।

विकास बहल की है फिल्म

'शैतान' का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा जियो स्टूडियो, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियो के बैनर तले किया गया है। अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक 'शैतान' के मेकर्स हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.