Move to Jagran APP

Pathaan Worldwide Collection Day 6: कायम है 'पठान' की बादशाहत, 6 दिनों में कर ली 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई

Pathaan Worldwide Collection Day 6 पठान फिल्म दुनियाभर में रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन का ढोल बजा रही है। फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते भी नहीं बीते हैं और इतने कम दिनों में इस मूवी ने सफलता का वह आंकड़ा छुआ है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 31 Jan 2023 09:23 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 09:23 AM (IST)
Pathaan Worldwide Collection Day 6: कायम है 'पठान' की बादशाहत, 6 दिनों में कर ली 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई
Still Image of Shah Rukh Khan and Deepika Padukone from Pathaan

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Worldwide Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'पठान' हर दिन बड़ी संख्या में यूजर्स को थिएटर तक खींच लाने में कामयाब हो रही है। 'पठान' की कमाई को देखकर यही लगता है कि इतनी जल्दी फिल्म का जादू खत्म नहीं होने वाला।

loksabha election banner

फिल्म ने महज पांच दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा वर्ल्डवाइड पार कर लिया। धूमधाम से कमाई करने वाली पठान को लेकर कई लोगों में ऐसी दीवानगी है कि वह दोबारा भी इस मूवी को हॉल में देखने से चूकना नहीं चाहते।

बॉयकॉट बॉलीवुड को दिखाया ठेंगा

'पठान' ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए बॉयकॉट बॉलीवुड को ठेंगा दिखाया है। साथ ही पिछले कुछ समय से फ्लॉप हो रहीं अधिकतर बॉलीवुड फिल्मों के आगे शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की यह फिल्म चट्टान बनकर खड़ी है। फिल्म ने छह दिनों में 303 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया। वीकेंड पर ही फिल्म ने 271 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया था। वहीं, दुनियाभर की कमाई के मामले में भी यह फिल्म बुलेट की रफ्तार से आगे बढ़ रही है। 'पठान' के छठे दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी सामने आ गया है।

वर्ल्डवाइड छा गई पठान

'पठान' को भारत के साथ ही दुनियाभर से बेशुमार प्यार मिल रहा है। अकेले भारत देश में भी यह फिल्म हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में भी पसंद की जा रही है। फिल्म क्रिटिक रमेश बाला के अनुसार, शाह रुख की इस कमबैक फिल्म ने छह दिनों में 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। सिर्फ छह दिनों में पठान का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 600 करोड़ के पार जाना बड़ी बात है।

टॉप 10 की रेस में 'पठान'

वीकेंड टेस्ट में छक्के छुड़ाने के बाद 'पठान' नॉर्थ अमेरिका में टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुई है। फिल्म क्रिटिक रमेश बाला ने इन टॉप 10 फिल्मों वीकेंड ग्रॉस कलेक्शन की जानकारी के साथ शेयर किया है।

जानें क्या है पठान की कहानी

पठान फिल्म को सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी रॉ एजेंट पर आधारित है। फिल्म में शाह रुख खान रॉ एजेंट के रोल में हैं। मूवी में जॉन अब्राहम नेगिटिव रोल करते देखे जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: प्रियंका का कैप्टन बनने का दांव हुआ फेल, बिग बॉस ने इस कंटेस्टेंट को भेजा सीधे फिनाले में

यह भी पढ़ें: Desi Vibes with Shehnaaz Gill: शहनाज के शो में शाहिद कपूर ने खूब लगाए ठहाके, वायरल हुई दोनों की यह तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.