Move to Jagran APP

Desi Vibes with Shehnaaz Gill: शहनाज के शो में शाहिद कपूर ने खूब लगाए ठहाके, वायरल हुई दोनों की यह तस्वीरें

Desi Vibes with Shehnaaz Gill शाहिद कपूर अगले महीने ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। विजय सेतुपति के साथ उनकी वेब सीरीज फर्जी फरवरी में रिलीज होने वाली है। इस शो को प्रमोट करने के लिए एक्टर शहनाज गिल के शो में आएंगे जहां वह उनके साथ ढेर सारी मस्ती करेंगे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniMon, 30 Jan 2023 06:04 PM (IST)
Desi Vibes with Shehnaaz Gill: शहनाज के शो में शाहिद कपूर ने खूब लगाए ठहाके, वायरल हुई दोनों की यह तस्वीरें
Still Image of Shahid Kapoor and Shehnaaz Gill From Desi Vibes with Shehnaaz Gill

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज गिल अपनी क्यूट और बबली बातों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। शहनाज जल्द ही बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म के साथ डेब्यू करेंगी। वह इन दिनों 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन उससे भी ज्यादा शहनाज गिल अपने शो को लेकर सुर्खियों में हैं। नवंबर 2022 में शुरू हुए 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' को लोग काफी पसंद करते हैं। दो महीने से यह शो लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।

रकुल के बाद नजर आएंगे शाहिद कपूर

'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' सेलिब्रिटी शो है, जिसमें होस्ट शहनाज इंडियन सितारों से मजेदार सवाल पूछती हैं। इतना ही नहीं, वह अपनी जिंदगी के भी कुछ दिलचस्प किस्सों को कैमरे के सामने बयां करती हैं। इस चैट शो पर कई बॉलीवुड सेलेब्स आ चुके हैं। पिछली बार 'छत्रिवाली' एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह शहनाज की स्पेशल गेस्ट थीं। इस बार दर्शक 'कबीर सिंह' यानी कि शाहिद कपूर को शो में देखेंगे।

शाहिद-शहनाज की तस्वीरें वायरल

शाहिद कपूर अपनी फिल्म 'फर्जी' के प्रमोशन के लिए शहनाज गिल के शो में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक्ट्रेस और शो की होस्ट के साथ कई मस्ती की, जिसकी कुछ तस्वीरें शहनाज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी 'फर्जी'

बता दें कि शाहिद कपूर 'फर्जी' के साथ ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। यह वेब सीरीज है, जिसमें साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और राशि खन्ना भी नजर आएंगे। इसके अलावा केके मेनन का अभिनय भी दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। 'फर्जी' में शाहिद कपूर नेगिटिव किरदार में देखे जाएंगे, जो नकली नोट बनाता है और लोगों को बेवकूफ बनाता है।

'फर्जी' 10 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। राज निदिमोरू और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित यह शो क्राइम-थ्रिलर की थीम को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। यह जोड़ी 'द फैमिली मैन' जैसी चर्चित वेब सीरीज बनाने के लिए जानी जाती है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Eviction: बिग बॉस का शॉकिंग एलिमिनेशन, फिनाले से पहले बेघर होंगे यह दो कंटेस्टेंट!

यह भी पढ़ें: Ileana D'cruz: अस्पताल में भर्ती हुईं इलियाना डिक्रूज, एक्ट्रेस की हालत देख फैंस ने विश की स्पीडी रिकवरी