Move to Jagran APP

Salaam Venky Box Office Collection Day 1: काजोल की 'सलाम वेंकी' को मिली खराब ओपनिंग, महज कुछ लाख रही कमाई

Salaam Venky Box Office Collection Day 1 काजोल और विशाल जेठवा स्टारर फिल्म सलाम वेंकी इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म ने पहले दिन काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया है।ओपनिंग डे पर इसकी कमाई महज कुछ लाख में ही रही।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 10 Dec 2022 07:56 AM (IST)Updated: Sat, 10 Dec 2022 07:56 AM (IST)
Salaam Venky Box Office Collection Day 1: काजोल की 'सलाम वेंकी' को मिली खराब ओपनिंग, महज कुछ लाख रही कमाई
Salaam Venky Box Office Collection Day 1, Kajol

नई दिल्ली, जेएनएन।Salaam Venky Box Office Collection Day 1: काजोल की फिल्म सलाम वेंकी इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म रियल लाइफ इंसिडेंट पर बेस्ड है और ट्रेलर देखने के बाद तो मां-बेटे की बॉन्डिंग को देख लोग काफी इमोशनल भी हो गए थे लेकिन वहीं दर्शक इसे देखने मूवी हॉल तक नहीं पहुंचे। नतीजा ये हुआ कि रेवती के डायरेक्शन में बनी सलाम वेंकी की पहले दिन की कमाई महज चंद लाख तक सिमट कर रह गई।

loksabha election banner

सलाम वेंकी को मिली खराब शुरुआत

पिछले तीन हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर काजोल के पति अक्षय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' धूम मचा रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने से कुछ ही कदम की दूरी पर है। तो वही उम्मीद की जा रही थी कि सलाम वेंकी वो करेगी जो 'भेड़िया' और 'एन एक्शन हीरो' नहीं कर पाए। पर 'सलाम वेंकी' भी 'दृश्यम 2' के आगे पस्त ही नजर आई। इसके पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं, तो आइए नजर डालते हैं कि ये पास हुई या फेल...

महज कुछ लाख रही कमाई

'सलाम वेंकी' को लेकर जितनी चर्चा थी उतना इस फिल्म ने कुछ खास नहीं किया। ओपनिंग डे पर सिर्फ हिन्दी बेल्ट में फिल्म की ऑक्यूपेंसी 8.87 प्रतिशत रही। इसकी साथ sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने सिर्फ 60 लाख का कलेक्शन किया है। सलमान वेंकी में भी नाइट शो बाकी के मुकाबले ज्यादा भरे रहे। अब ये देखना दिलचस्प होगी की शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में कितना उछाल आता है।

वीकेंड पर टिकी निगाहें

काजोल स्टारर इस फिल्म की दर्शक और क्रिटिक्स तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को इमोशनल बता रहे हैं। एक मरते हुए बेटे के लिए मां का कोर्ट से इच्छा मृत्यु मांगना लोगों को रुला गया। करीब 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस करना काफी मुश्किल लग रहा है। हालांकि काजोल की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और उनकी फिल्म पर्दे पर काफी समय बाद रिलीज हुई है ऐसे में फिल्म के भविष्य को लेकर कुछ कहना जल्दबाजी होगी। 

ये भी पढ़ें

Sara Ali Khan Video: मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए सारा ने पकड़ी लोकल ट्रेन, ठसाठस भीड़ के बीच हुआ ये हाल

KBC 14: कंटेस्टेंट की परेशानी सुन इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, शो में आने की वजह सुनकर पसीज जाएगा आपका भी दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.