Move to Jagran APP

RRKPK Day 9 Collection: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने मचाया गदर, छप्परफाड़ कमाई की ओर तेजी से बढ़ रही फिल्म

RRKPK Day 9 Collection रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं। करण जौहर के निर्देशन में बनी यह मूवी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म कम समय में ही 100 करोड़ कमाने के बहुत करीब पहुंच गई है। कितना हुआ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का कलेक्शन पढ़िये ये रिपोर्ट।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 06 Aug 2023 08:25 AM (IST)Updated: Sun, 06 Aug 2023 08:25 AM (IST)
Still Image of Ranveer Singh and Alia Bhatt from RRKPK

नई दिल्ली, जेएनएन। RRKPK Day 9 Collection: साल 2023 में कई फिल्में रिलीज हुईं। बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट बॉलीवुड फिल्मों की लंबे समय से दरकार थी। हालांकि, 2022 में 'भूलभुलैया 2' और 'दृश्यम 2' ने हिट के इस सूखे में पानी जरूर डाला था, लेकिन बॉलीवुड ने लंबे समय से वह समय नहीं देखा था, जब हर महीने रिलीज होने वाली कोई फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही हो। मगर इस साल 'पठान', 'तू झूठी मैं मक्कार', 'पोन्नियिन सेल्वन 2' के बाद 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है।

loksabha election banner

'रॉकी और रानी...' को बीते 9 दिन

करण जौहर के निर्देशन में बन कर तैयार हुई इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की रॉकिंग केमेस्ट्री के अलावा धर्मेंद्र (Dharmendra) और शबाना आजमी (Shabana Aazmi) का भी रोमांस भी है। इसके अलावा जया बच्चन (Jaya Bachchan) का कड़क अंदाज भी लोगों को पसंद आ सकता है।

इन सभी एलिमेंट के कॉम्बिनेशन से बनी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को रिलीज हुए 9 दिन बीत चुके हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंच गई है। 

View this post on Instagram

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने 9वें दिन 11.50 करोड़ की कमाई की है। मूवी के अब तक के कलेक्शन के अनुसार, 'रॉकी और रानी...' ने इतना कमाया।

  • पहला दिन- 11.1 करोड़
  • दूसरा दिन- 16.05 करोड़
  • तीसरा दिन- 18.75 करोड़
  • चौथा दिन- 7.02 करोड़
  • पांचवां दिन- 7.03 करोड़
  • छठा दिन- 6.09 करोड़
  • सातवें दिन- 6.21 करोड़
  • आठवां दिन- 6.75 करोड़

वहीं, वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें, तो फिल्म ने 146.5 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जबकि, फिल्म का बजट 160 करोड़ रुपये है। बता दें कि ओवरसीज में यह फिल्म 'पठान' के बाद दूसरे नंबर पर है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने बताया कि पहले हफ्ते में फिल्म में 59.95 करोड़ कमाए। यह पहले हफ्ते की कमाई है, जिसमें 'रॉकी और रानी...' फिल्म पठान के बाद दूसरे नंबर पर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.