Move to Jagran APP

Pathaan Advance Booking: 'पठान' को मिल रही जबरदस्त एडवांस बुकिंग, विदेश में बज रहा शाह रुख खान के नाम का डंका

Pathaan Advance Booking शाह रुख खान की पठान रिलीज में अभी 1 हफ्ते से ज्यादा समय बाकी है। विदेशों में फिल्म की बुकिंग शुरू हो भी चुकी है ऐसे में ओवरसीज मार्केट में पठान काफी जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 16 Jan 2023 08:28 AM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2023 08:28 AM (IST)
Pathaan Advance Booking: 'पठान' को मिल रही जबरदस्त एडवांस बुकिंग, विदेश में बज रहा शाह रुख खान के नाम का डंका
Pathaan Advance Booking shah rukh khan deepika padukone

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान की पठान जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म से शाह रुख 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। दीपिका के साथ शाह रुख की केमिस्ट्री काफी हॉट लग रही है और इसे देखने के लिए विदेशों में भी काफी क्रेज नजर आ रहा है। पठान की एडवांस बुकिंग वर्ल्ड वाइल्ड काफी पहले शुरू हो गई थी। कलेक्शन देखकर लगता है कि फिल्म से जुड़ा कोई भी विवाद इसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा।

loksabha election banner

पठान को लेकर जबरदस्त क्रेज

पठान की एडवांस बुकिंग यूएई, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया में जबरदस्त तरीके से शुरू हो चुकी है। पिंकविला की रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन के लिए यूएई में 50,000 डॉलर की अमाउंट के 3500 टिकट बेचे हैं। वहीं, ऑस्ट्रेलिया में फिल्म के पहले दिन के लिए 3,000 टिकट्स बेचा जा चुका है जिनकी कीमत 65,000 ऑस्ट्रेलियन डॉलर है। इन आंकड़ों के देखकर लगता है कि दुनियाभर में शाह रुख का डंका बज रहा है।

जर्मनी में धुंएधार कलेक्शन

जर्मनी में पांच दिन के ओपनिंग वीकेंड के लिए 8500 टिकट बिक चुके हैं। इनमें से 4000 ओपनिंग डे के लिए हैं। टोटल कलेक्शन लगभग 1,32,21,289 रुपये का रहा है। इससे पहले ये रिकॉर्ड शाह रुख की ही फिल्म रईस के नाम है जिसने 142,983 डालर का कलेक्शन किया था।

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

पठान एक स्पाई-थ्रिलर है जिसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जो बैंग बैंग और वॉर बनाने के लिए जाने जाते हैं। स्पाई यूनिवर्स की लेटेस्ट फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल प्ले कर रही हैं।  इस फिल्म को दीपिका के करियर की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है। जॉन अब्राहम ने फिल्म में निगेटिव रोल निभा रहे हैं। इसके साथ ही सलमान खान का कैमियो भी शामिल हैं। पठान 25 जनवरी को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें  

Kuttey Weekend Collection: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी कुत्ते, वीकेंड पर अर्जुन की मूवी की हुई महज इतनी कमाई

Bigg Boss 16: बेघर होने से पहले साजिद खान ने इसे बताया सबसे शातिर खिलाड़ी, इस कंटेस्टेंट को किया सतर्क


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.