Move to Jagran APP

Kuttey Weekend Collection: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी कुत्ते, वीकेंड पर अर्जुन की मूवी की हुई महज इतनी कमाई

Kuttey Weekend Collection अर्जुन कपूर और तब्बू की थ्रिलर फिल्म कुत्ते की शुरुआत काफी कमजोर रही। 80 करोड़ के बजट में बनी आसमान भारद्वाज की ये फिल्म वीकेंड तक सिर्फ तोड़ी ही कमाई कर पाई। थिएटर में इस फिल्म को ऑडियंस नहीं मिली।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 16 Jan 2023 08:10 AM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2023 08:10 AM (IST)
Kuttey Weekend Collection: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी कुत्ते, वीकेंड पर अर्जुन की मूवी की हुई महज इतनी कमाई
Kuttey Weekend Box Office Collection Arjun Kapoor and Tabu Thriller Film Failed to Impress Audience. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kuttey Weekend Collection:तब्बू और नसीरुद्दीन शाह जैसे बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों से भरी फिल्म 'कुत्ते' सिनेमाघरों में बीते शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की स्टारकास्ट और साथ ही मूवी के ट्रेलर को देखने के बाद लोगों में ये फिल्म देखने की बेहद ही उत्सुकता थी। हालांकि अर्जुन कपूर और तब्बू स्टारर 'कुत्ते' दर्शकों की उम्मीदों पर नहीं खरी उतरी है। शुक्रवार को इस फिल्म को बेहद ही खराब ओपनिंग मिली थी और अब फिल्म के पहले ही वीकेंड में मल्टीस्टारर ये फिल्म औंधे मुंह गिर चुकी है।

loksabha election banner

बॉक्स ऑफिस पर कुत्ते की हुई बस इतनी कमाई

बॉक्स ऑफिस पर नसीरुद्दीन शाह, तब्बू और कोंकणा सेन स्टारर फिल्म 'कुत्ते' दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब रही। इस फिल्म की शुक्रवार की ओपनिंग जहां 1.07 करोड़ के साथ हुई, तो वही शनिवार को भी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल रहा। शनिवार को इस फिल्म ने महज 1.22 करोड़ का बिजनेस किया। रविवार को मेकर्स को ये पूरी उम्मीद थी कि दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर जरूर आएंगे, लेकिन उनकी उम्मीदों पर पूरा पानी फिर गया और सिनेमाघरों में इस फिल्म को दर्शक नहीं मिले। 'कुत्ते' का रविवार को कलेक्शन गिर गया और इस फिल्म ने महज 1.06 करोड़ की कमाई की। वीकेंड तक ये फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर नेट कमाई केवल 3.35 करोड़ ही कर पाई, जबकि वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने महज 2.26 करोड़ का बिजनेस किया।

अपना बजट भी निकालना अर्जुन की फिल्म के लिए मुश्किल

रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन कपूर स्टारर ये थ्रिलर फिल्म 80 करोड़ के बजट में बनी है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर जिस रफ्तार से ये फिल्म बढ़ रही है, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द ही अपना दम तोड़ देगी और अपना बजट भी नहीं निकाल पाएगी। आपको बता दें कि मल्टी स्टारर इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान ने किया था। आसमान भारद्वाज ने 'कुत्ते' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर और तब्बू के अलावा नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज, कोंकणा सेन शर्मा और कुमुद मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Ved Collection Day 16: सेकेंड हाइएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बनी 'वेड', लोगों को भा गई सत्या और श्रावणी की लव स्टोरी

यह भी पढ़ें: Ved Collection Day 15: रितेश देशमुख-जेनेलिया डीसूजा की जोड़ी ने किया कमाल, जारी है 'वेड' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.