नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Advance Booking: शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार जॉन-दीपिका और शाह रुख की तिकड़ी फैंस को देखने को मिलेगी।

बॉलीवुड के बादशाह चार साल के बाद 'पठान' से स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज को बस अब दो दिन ही बाकी रह गए हैं, ऐसे में फिल्म की धड़ाधड़ टिकटें बिक रही हैं। रक्षाबंधन, लाल सिंह चड्ढा और शमशेरा जैसी फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद किंग खान की एडवांस बुकिंग को देखते हुए लोगों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

रिलीज से पहले ही पठान ने कर लिया है इतने करोड़ का बिजनेस

शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' की प्री-बुकिंग सेलिंग्स काफी अच्छी है। 20 तारीख को इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन होने वाली थी, लेकिन फिल्म के लिए लोगों की बेसब्री तो देखते हुए टिकट साइट्स ने 19 तारीख को कुछ एडवांस बुकिंग शुरू कर दी थी।

एडवांस बुकिंग ओपन होने के पहले ही दिन पर पठान ने 3 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को महज दो दिन ही बाकी है। एडवांस बुकिंग ओपन होने के महज पांच दिन के अंदर ही अब तक इस फिल्म ग्रॉस 21 करोड़ के लगभग बिजनेस कर लिया है।

रविवार तक इन थिएटर्स में हुई इतनी एडवांस बुकिंग

ट्रेड एनालिस्ट का अनुमान है कि जिस तरह से शाह रुख खान की फिल्म पठान की टिकटें बिक रही हैं, ये फिल्म 30 से 35 करोड़ पहले दिन ही कमा सकती है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि पीवीआर सिनेमा में फिल्म रविवार तक 1 लाख 30 हजार, आईनोक्स में 1 लाख 13 हजार, सिनेपोलिस में 57 हजार बिकी हैं।

पठान की अब तक 3 लाख 500 से अधिक टिकट बिक चुकी हैं। ये आंकड़े सिर्फ उन्होंने नेशनल लेवल पर बताए हैं, लेकिन वर्ल्डवाइड भी शाह रुख खान की फिल्म का काफी बज है।

पठान को लेकर हुआ था विवाद

शाह रुख खान की अधिकतर फिल्में रिलीज से पहले काफी विवादों से घिर जाती हैं। उनकी फिल्म पठान का गाना 'बेशरम रंग' जब सामने आया था, तो दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकिनी ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था। सेंसर बोर्ड में जब ये फिल्म गई तो 10 कट के साथ फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया।

यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म में शाह रुख खान एक रॉ एजेंट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। ये फिल्म सलमान खान की टाइगर 3 का क्रॉसओवर है। फिल्म 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Pathaan Advance Booking: शाह रुख खान की पठान ने रणबीर की ब्रह्मास्त्र को पछाड़ा, की रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग

यह भी पढ़ें: Pathaan: पठान की स्क्रीनिंग को लेकर चिंतित है शाह रुख, असम के सीएम का दावा, अभिनेता से हुई बात

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट