Move to Jagran APP

Pathaan Advance Booking: शाह रुख खान की पठान ने रणबीर की ब्रह्मास्त्र को पछाड़ा, की रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग

Pathaan Advance Booking शाह रुख खान की पठान इन दिनों रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग कर रही है। 4 दिनों में ही फिल्म ने रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र को पीछे छोड़ दिया है। अब इसकी नजर केजीएफ चैप्टर 2 पर है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 22 Jan 2023 04:32 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2023 04:32 PM (IST)
Pathaan Advance Booking, Shah Rukh Khan Deepika padukone

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan Advance Booking: शाह रुख खान की पठान की रिलीज में अब चंद दिन ही बच गए हैं। फिल्म ने अभी से रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर दिया। फिल्म की एडवांस बुकिंग 19 जनवरी को ही शुरू हो चुकी है। पठान ने कोरोना काल के बाद सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग पाने वाली बॉलीवुड की फिल्म बन गई है। पठान के टिकटों की बुकिंग जोरों पर है।

पठान की रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग

रविवार दोपहर को, पठान ने साल 2022 के हिट ब्रह्मास्त्र पार्ट वन - शिव (17.71 करोड़ रुपये) के पहले दिन की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा पार कर लिया। अब तक, पठान के पास अपने शुरुआती दिन के लिए कुल एडवांस बुकिंग के तौर पर लगभग 18 करोड़ रुपये जमा किए हैं।

ब्रह्मास्त्र को छोड़ा पीछे

ट्रेड ट्रैकर सैकनिक के अनुसार सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड फिलहाल तेलुगु फिल्मों के नाम दर्ज है। जिन्होंने हिन्दी भाषा में 20 करोड़ के ऊपर की कमाई की थी। 25 जनवरी को रिलीज हो रही पठान के लिए अभी 3 दिन और है। शाह रुख खान के पास अभी जलवा दिखाने के लिए और भी वक्त है।

4 दिनों में कमाए इतने करोड़

यह देखते हुए कि फिल्म की रिलीज में पूरे तीन दिन बाकी हैं, रुझानों से संकेत मिल रहे है कि फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग ग्रॉस आसानी से 25 करोड़ रुपये को पार कर सकती है। बता दें कि बॉलीवुड फिल्म वॉर के नाम सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड दर्ज है इस फिल्म ने 26.90 करोड़ का कलेक्शन किया था। उम्मीद है कि पठान इस रिकॉर्ड को मंगलवार तक पार कर लेगी।

वॉर को भी छोड़ देगी पीछे

केजीएफ चैप्टर 2 ने एडवांस बुकिंग के नाम पर 40.65 करोड़ रुपये के टिकट बेचे थे।  पठान के लिए यह आंकड़ा बहुत बड़ा लक्ष्य हो सकता है लेकिन इसे पूरी तरह से इसकी पहुंच से बाहर नहीं कहा जा सकता है। यशराज फिल्म्स की पठान ने अपने कलेक्शन से सबको चौंका दिया है। स्पाई यूनिवर्स पर बेस्ड इस फिल्म में शाह रुख के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें

KL Rahul Athiya Shetty Wedding पर बोले सुनील शेट्टी, कहा- कल शादी के बाद बच्चों को लेकर आता हूं

Bigg Boss 16 Winner: सलमान खान ने साजिद से इशारों में बताया विनर का नाम, भड़के लोग बोले- फिक्स है सब पहले से


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.