Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Winner: सलमान खान ने साजिद से इशारों में बताया विनर का नाम! भड़के लोग बोले- फिक्स है सब पहले से

Bigg Boss 16 Winner बिग बॉस 16 में विनर कौन होगा ये सलमान खान ने इशारों-इशारों में बता दिया है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन पर शो फिक्स करने का आरोप लगाना शुरू कर दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 22 Jan 2023 03:49 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2023 04:41 PM (IST)
Bigg Boss 16 Winner: सलमान खान ने साजिद से इशारों में बताया विनर का नाम! भड़के लोग बोले- फिक्स है सब पहले से
Bigg Boss 16 Winner, Salman Khan praise Priyanka, Priyanka Chahar Choudhary winner,

नई दिल्ली, जेएनएन।  बिग बॉस 16 में ऐसा पहले भी हो चुका है कि शो के मेकर्स पर पहले से विनर फिक्स करने का आरोप लगा हो। सोशल मीडिया पर सीजन 16 को लेकर कुछ ऐसे ही कयास लगाए जा रहे हैं। लोगों का शक यकीन में तब बदल गया जब वीकेंड का वार में साजिद के सामने सलमान खान के मुंह से गलती से विजेता का नाम निकल गया। इसके बाद तो लोगों ने सलमान खान सहित शो के मेकर्स को भी घेर लिया।

loksabha election banner

सलमान खान ने बताया विनर का नाम

साजिद खान ने जब होस्ट सलमान से पूछा कि घर में ऐसा कौन है जिसके साथ वो काम करना पसंद करेंगे या जिसका फ्यूचर उन्हें उज्जवल नजर आ रहा है सलमान खान ने प्रियंका चाहर चौधरी का नाम लिया। बावजूद इसके कि सलमान हमेशा ही वीकेंड का वार में उनकी जमकर क्लास लगाते हैं। सलमान खान को शिव भी पसंद हैं जो ट्रॉफी के दूसरे दावेदार माने जा रहे हैं ऐसे में भाईजान ने सिर्फ प्रियंका का नाम क्यों लिया?

लोगों बोले 'फिक्स है शो'

सलमान खान ही नहीं बाहर भी दूसरे सेलेब्स प्रियंका को विनर के रूप में देख रहे हैं। अपने खास दोस्त अंकित गुप्ता के साथ शो में एंट्री करने वाली प्रियंका घर में हमेशा ही काफी मुखर रही हैं। उन पर इल्जाम भी लगा कि लड़ाई किसी की भी हो वो उसमें कूद पड़ती हैं साथ ही झगड़े को और बढ़ा भी देती हैं। हाल ही में घर में आई फराह खान ने उन्हें बिग बॉस की दीपिका पादुकोण कहा था।

सोशल मीडिया पर मेकर्स हुए ट्रोल

सोशल मीडिया पर अब लोग सलमान खान से सवाल पूछ रहे हैं। एक ने लिखा- जिस तरह से सलमान खान ने शनिवार को अचानक प्रियंका चाहर चौधरी की तारीफ करनी शुरू कर दी और यहां तक कि साजिद खान को परी के लिए अपनी कास्टिंग बदलने के लिए मजबूर कर दिया। संकेत साफ है कि वो ही विनर बनने वाली हैं। के अन्य ने लिखा- सलमान खान ने कहा - उनका भविष्य सबसे उज्ज्वल है और वह एक टॉप की एक्ट्रेस बन सकती हैं इससे हमें सब पता चल गया।  

ये भी पढ़ें

KL Rahul Athiya Shetty Wedding पर बोले सुनील शेट्टी, कहा- कल शादी के बाद बच्चों को लेकर आता हूं

जल्द मां बनने वाली हैं टीवी एक्ट्रेस Dipika Kakar, फोटो शेयर कर किया प्रेग्नेंसी का खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.