Move to Jagran APP

Pathaan: पठान की स्क्रीनिंग को लेकर चिंतित है शाह रुख, असम के सीएम का दावा, अभिनेता से हुई बात

Pathaan शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को रिलीज होने में सिर्फ 3 दिनों का वक्त रह गया है। फिल्म को लेकर काफी विवाद है। इस बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने उन से रात दो बजे तक बात करने का दावा किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 22 Jan 2023 01:57 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2023 01:59 PM (IST)
Pathaan: पठान की स्क्रीनिंग को लेकर चिंतित है शाह रुख, असम के सीएम का दावा, अभिनेता से हुई बात
File Photo of Assam CM Himanta Biswa Sarma and Shah Rukh Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने हाल ही में अभिनेता शाहरुख खान से जुड़े एक सवाल पर कहा था कि वह उन्हें नहीं जानते। मुख्यमंत्री ने इस बयान के कुछ ही घंटों बाद ट्वीट कर बताया कि उन्होंने रात दो बजे तक शाह रुख खान से बात की।

loksabha election banner

दरअसल मुख्यमंत्री हिमंत से हाल ही में पठान विवाद को लेकर सवाल किया गया। जिसके जवाब में उन्होंने कहा- कौन शाह रुख खान? मैं उनके या फिल्म पठान के बारे में कुछ नहीं जानता। उन्होंने यह भी कहा था कि राज्य के लोगों को संजीव नारायण की असम फिल्म 'बेबाकी पार्ट 2' देखनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि शाह रुख खान का कोई फोन नहीं आया और अगर अभिनेता ने उनसे आग्रह किया तो वह इस मामले को देखेंगे।

रात दो बजे तक की बात

इस बयान के कुछ ही घंटों बाद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया, 'बॉलीवुड अभिनेता श्री @iamsrk ने मुझे फोन किया और हमने रात 2 बजे तक बात की। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में एक घटना के बारे में चिंता व्यक्त की। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम जांच करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो।'

यह हुआ है विवाद

दरअसल शुक्रवार 20 जनवरी को गुवाहाटी के नरेंगी में एक सिनेमा हॉल में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की। इस दौरान शाहरुख खान की फिल्म पठान के पोस्टर जला दिए। इससे पहले 5 जनवरी को अहमदाबाद के वस्त्रापुर के अल्फा मॉल में भी पठान फिल्म के पोस्टर फाड़े गए।

यह भी पढ़ें: Pathaan: पठान विवाद पर बोले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा-कौन शाह रुख खान? भड़के फैंस ने दिया यह जवाब

यह भी पढ़ें: Pathaan Advance Booking: 'पठान' के लिए नहीं कम हो रही शाह रुख के फैंस की दीवानगरी, बुक कर डाला पूरा थिएटर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.