Move to Jagran APP

Munjya Day 12 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर जारी 'मुंज्या' का तांडव, 12वें दिन भी नहीं लगा कमाई पर ब्रेक

Munjya Day 12 Collection हॉरर कॉमेडी मूवी के जॉनर को अभय वर्मा (Abhay Verma) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) स्टारर फिल्म मुंज्या ने और अधिक सफल बना दिया है। सिनेमाघरों में ये फिल्म अपनी धाक जमाए हुए हैं। कमाई के मामले में मुंज्या हर रोज गर्दा उड़ा रही है। रिलीज के 12वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मुंज्या का खौफ कायम रहा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Wed, 19 Jun 2024 07:52 AM (IST)
मुंज्या की शानदार कमाई का सिलसिला जारी (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Munjya Day 12 Box Office Collection: निर्माता दिनेश विजान और अमर कौशिक की जोड़ी ने एक बार फिर से हॉरर कॉमेडी के जरिए दर्शकों का दिल जीत लिया है। मुंज्या (Munjya) के तौर पर उनकी नई पेशकश फैंस को काफी पसंद आ रही है, जिसके चलते ये फिल्म सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। 

हर रोज मुंज्या की कमाई में बढ़ावा देखने को मिल रहा है। रिलीज के 12वें दिन भी अभय वर्मा (Abhay Verma) और शरवरी वाघ की इस मूवी ने कलेक्शन के मामले में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। ऐसे में आइए जानते हैं कि मंगलवार को मुंज्या ने कितना कारोबार कर डाला है। 

मुंज्या की धमाकेदार कमाई का सिलसिला जारी

रिलीज के पहले दिन से मुंज्या बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बरकरार रखे हुए है। फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस की तरफ से इस सुपरनेचुरल हॉरर कॉमेडी फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है, जिसकी वजह से इसकी कमाई का स्तर हर रोज तेजी से आगे बढ़ रहा है।

ये भी पढ़ें- Munjya: क्या है हॉरर कॉमेडी 'मुंज्या' की सफलता का राज? इन 5 कारणों से बड़ी-बड़ी फिल्मों पर पड़ी भारी

12वें दिन भी मुंज्या ने धमाकेदार कलेक्शन हर किसी को हैरान कर डाला है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार अभय वर्मा की इस फिल्म ने मंगलवार को 3.40 करोड़ की कमाई की है, जिसकी वजह से अब फिल्म की टोटल इनकम 65 करोड़ हो गई है। 

जिस तरह से मुंज्या कामयाबी के रथ पर सवार है और प्रतिदिन शानदार कारोबार करती हुई आगे बढ़ रही है, उससे ये कहा जा सकता है कि ये मूवी 100 करोड़ के आंकड़े के करीब भी पहुंच सकती है। 

चंदू चैंपियन से ज्यादा रही है मुंज्या की कमाई

मंगलवार को बॉक्स ऑफिस बैटल के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें मुंज्या ने बाजी मार ली है। सैकनिल्क के मुताबिक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर चंदू चैंपियन (Chandu Champion) ने 18 जून को करीब 3.25 करोड़ की कमाई की है। उसके आधार पर मुंज्या कार्तिक की मूवी पर भारी पड़ी है।

ये भी पढ़ें- Munjya Worldwide Collection: दुनियाभर में 'मुंज्या' के खौफ का साया, वर्ल्डवाइड कमाई में जमकर मचाई धूम