Move to Jagran APP

Munjya Box Office Day 4: 'मुंज्या' हजम कर गया Mr And Mr Mahi का बिजनेस ,चौथे दिन भी जमकर हुई नोटों की बारिश

एक बार फिर से अपनी हॉरर कॉमेडी के साथ निर्माता दिनेश विजन लोगों को हंसाने और उन्हें डराने के लिए Munjya के साथ लौटे हैं। 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। मुंज्या ने रिलीज के चौथे दिन ही राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को बॉक्स ऑफिस की गद्दी से धकेल दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Mon, 10 Jun 2024 11:13 PM (IST)
Munjya Box Office Day 4: 'मुंज्या' हजम कर गया Mr And Mr Mahi का बिजनेस ,चौथे दिन भी जमकर हुई नोटों की बारिश
सोमवार को मुंज्या ने की बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई / फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्शन के बाद अगर किसी शैली की फिल्में दर्शकों को बहुत ज्यादा भा रही हैं, तो वह है हॉरर कॉमेडी। पिछले कई सालों में दिनेश विजन स्त्री, रूही और भेड़िया जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्में दर्शकों के सामने परोस चुके हैं और खास बात ये है कि इन फिल्मों को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला है।

अब इस लिस्ट में एक और नाम मुंज्या का भी जुड़ गया है। दिनेश विजन के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के सिंघासन पर कुछ इस कदर जमकर बैठी है, जिसकी वजह से मिस्टर एंड मिसेज माही को कमाई करने में दिक्कत आ रही है। रविवार के बाद सोमवार को भी इस फिल्म ने खूब नोट छापे।

सोमवार को 'मुंज्या' की हुई चांदी-चांदी

कोंकण के गांव की लोक कथाओं पर आधारित 'मुंज्या' की कहानी लोगों के दिलों को खूब छू रही है। शर्वरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर इस फिल्म को थिएटर में भर-भरकर दर्शक मिल रहे हैं। 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी ये फिल्म लोगों को डराने के साथ-साथ उन्हें गुदगुदा भी रही है।

यह भी पढ़ें: Box Office: क्रिकेट के मैदान में 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का जलवा, 10 दिन में इतना कमा चुकी है जाह्नवी की फिल्म

4 करोड़ से ओपनिंग करने वाली इस फिल्म का वीकेंड पर कलेक्शन काफी अच्छा रहा है। रविवार को 8 करोड़ के आसपास का बिजनेस करने वाली इस मूवी का सोमवार का अर्ली कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंज्या ने सोमवार को तकरीबन 3.75 करोड़ की सिंगल डे कमाई की है।

मुंज्या ने चार दिन में कमाए इतने करोड़ 

पहला दिन  4 करोड़ रुपए
दूसरा दिन  7.25 करोड़ रुपए
तीसरा दिन  8 करोड़ रुपए
चौथा दिन  3.75 करोड़ रुपए (अर्ली कलेक्शन)
घरेलू बॉक्स ऑफिस टोटल कलेक्शन  23.54 करोड़ रुपए

मिस्टर एंड मिसेज माही को आते ही निगल गया मुंज्या

मुंज्या ने बिग स्क्रीन पर आते ही जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की पूरी लाइमलाइट के साथ-साथ बिजनेस भी छीन लिया है। 50 लाख कमाने के लिए भी बॉक्स ऑफिस पर जाह्नवी और राजकुमार की फिल्म को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

मुंज्या ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर चार दिनों के अंदर ही 23.54 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर लिया है, जबकि मिस्टर एंड मिसेज माही 11 दिनों में 30 करोड़ का बिजनेस ही कर पाई है। वर्ल्डवाइड मुंज्या ने तकरीबन 22.75 करोड़ का कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें: Munjya Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही 'मुंज्या', शनिवार की कमाई से कर डाला जबरदस्त बिजनेस