Move to Jagran APP

Box Office: क्रिकेट के मैदान में 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का जलवा, 10 दिन में इतना कमा चुकी है जाह्नवी की फिल्म

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr and Mrs Mahi Box Office Collection) मई की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई थी। मैदान में श्रीकांत और भैया जी के होने के बावजूद जाह्नवी-राजकुमार की फिल्म का जादू चला लेकिन मुंजया के आने के बाद फिल्म का क्या हाल हुआ जानिए फिल्म के 10 दिन का कलेक्शन।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 10 Jun 2024 11:57 AM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 11:57 AM (IST)
मिस्टर एंड मिसेज माही ने 10 दिन में किया इतना बिजनेस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mr and Mrs Mahi Box Office Collection Day 10: पिछले कुछ महीनों से बॉक्स ऑफिस ठंडा पड़ा हुआ है। मार्च में 'क्रू' और 'शैतान' ने अच्छा बिजनेस किया था, लेकिन अप्रैल से फिल्में ठीक-ठाक बिजनेस में ही सिमट जा रही थीं। मई का भी कुछ ऐसा ही हाल था, लेकिन 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने आकर थोड़ी उम्मीद दे दी।

'रूही' के बाद जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की जोड़ी एक बार फिर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में देखने को मिली। दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया। क्रिकेट और रोमांस के इर्द-गिर्द घूमने वाली 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने 31 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दी और एक शानदार ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है।

10 दिन के अंदर करण जौहर निर्मित फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने बढ़िया बिजनेस कर लिया है और वो भी 'मुंजया' के जबरदस्त क्रेज के बीच। पहले दिन करीब 7 करोड़ के साथ खाता खोलने वाली जाह्नवी-राजकुमार की फिल्म का दूसरा वीकेंड शानदार रहा।

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor ने ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग बिताया 'बेस्ट वीकेंड', हाथ में हाथ डाले इटली की सड़कों पर निकला कपल

दूसरे रविवार को फिल्म ने किया इतना बिजनेस

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, भारत बनाम पाकिस्तान के टी-20 वर्ल्ड कप (India Pakistan T20 World Cup) और प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण (PM Oath Ceremony) के बीच भी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने रविवार को 2 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने कुल 30 करोड़ के आसपास कारोबार कर लिया है, वो भी मात्र 10 दिन में। शनिवार को मूवी ने 2.15 करोड़ कमाया था।

जानिए 10 दिन में जान्हवी और राजकुमार की फिल्म के कारोबार का आंकड़ा...

पहला दिन 6.75 करोड़
दूसरा दिन 4.6 करोड़
तीसरा दिन 5.5 करोड़
चौथा दिन 2.15 करोड़
पांचवां दिन 1.85 करोड़
छठा दिन 1.85 करोड़
सातवां दिन 1.75 करोड़
आठवां दिन 1.3 करोड़
नौंवा दिन 2.15 करोड़
दसवां दिन 2 करोड़
लाइफटाइम कलेक्शन 29.9 करोड़

'मिस्टर एंड मिसेज माही' का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है। फिल्म की कहानी क्रिकेट और रोमांस से भरपूर है। मूवी में महिमा (जाह्नवी) अपने पति महेंद्र (राजकुमार) के क्रिकेट बनने का सपना पूरा करती है।

यह भी पढ़ें- Mr And Mrs Mahi Review: क्रिकेट के लिए जुनून की कहानी मियां-बीवी की कलह पर अटकी, कहां बिगड़ा संतुलन?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.