नई दिल्ली, जेएनएन। Mission Mangal Box Office Collection Day 11: शनिवार को अच्छी कमाई के बाद फिल्म 150 करोड़ के लगभग करीब पहुंच गई थी। और फिल्म ने रविवार को 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। इस प्रकार फिल्म अब 2019 में रिलीज हुई फिल्मों की लिस्ट में सबसे ज्यादा कमाई के मामले में चौथे नंबर पर आ चुकी है। रविवार को फिल्म ने 15.30 करोड़ रुपये करते हुए कुल कलेक्शन लगभग 164.61 करोड़ रुपये हासिल कर लिया है। 

मिशन मंगल ने पहले सप्ताह में 128.16 करोड़ की कमाई की थी। यह सप्ताह आठ दिनों का था क्योंकि फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई थी। इसके बाद दूसरे सप्ताह में फिल्म ने 36.45 करोड़ रुपये हासिल कर लिए हैं। 

फिल्म ने 11 दिनों में 150 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इस प्रकार अक्षय की फिल्मों की बात करें तो 150 करोड़ के आंकड़े को जल्दी पार करने के मामले में मिशन मंगल दूसरे पायदान पर है। वहीं पहले नंबर पर 2.0 का नाम है जिसने 10 दिनों में यह आंकड़ा पार कर लिया था। 

15 अगस्त को रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी है। फिल्म का यह वीकेंड शानदार रहा जिसमें शुक्रवार को 7.83 करोड़ रुपये, शनिवार को 13.32 रुपये की कमाई की थी। इसके बाद लगातार अच्छा प्रदर्शन जारी है। अगर बात करें 2019 में रिलीज हुई उन फिल्मों की जो कमाई के मामले में टॉप पर हैं तो कबीर सिंह का नाम सबसे ऊपर है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की अहम भूमिका थी। इसके बाद नाम विक्की कौशल व यामी गौतम स्टारर उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का आता है जो दूसरे नंबर पर है। सलमान खान व कटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत को तीसरा स्थान हासिल हुआ है। इसके बाद चौथे पायदान पर मिशन मंगल आ चुकी है। 

बहरहाल अगर मिशन मंगल को तीसरे पायदान पर आना है तो फिल्म भारत के ओवरऑल कलेक्शन 211.07 करोड़ रुपये के कलेक्शन को पार करना होगा। यह आने वाले दिनों में ही पता चल सकेगा कि क्या अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन और कीर्ति कुलहरी स्टारर फिल्म मिशन मंगल भारत का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी।  

यह भी पढ़ें: PM Narendra Modi की बायोपिक के बाद अब Balakot Airstrike पर Vivek Oberoi बनाएंगे फिल्म

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

“Kar ke dikha kamaal vo, aake zameen pe, deke jaaye aasman, Shaabaashiyaan”! New song #Shaabaashiyaan of #MissionMangal out now. Link in bio. @taapsee @SonakshiSinha @vidya_balan @sharmanjoshi @menennithya @IamKirtiKulhari @shaktijagan @foxstarhindi #CapeOfGoodFilms #HopeProductions @zeemusiccompany

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

यह भी पढ़ें: Box Office Collection 2019: Kabir Singh सबसे आगे, Uri The Surgical Strike और Bharat भी टॉप 3 में शामिल

(नोट: सभी आंकड़े ट्रेड सूत्रों से लिए गए हैं जिसमें अंतिम बदलाव संभव है)

(फोटो क्रेडिट - अक्षय कुमार इंस्टाग्राम)

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप