नई दिल्ली, जेएनएन। Film On Balakot Airstrike: अभिनेता विवेक ऑबेरॉय (Vivek Oberoi) की इस साल फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी आई थी। यह फिल्म भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PrimeMinister Of India Narendra Modi) के जीवन पर आधारित थी। अब विवेक एक सच्ची घटना बालाकोट स्ट्राइक पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं जिसका टाइटल बालाकोट द ट्रूस्ट्रोरी (Balakot: The True Story) बताया जा रहा है। 

जी हां विवेक ऑबेरॉय को लेकर नई खबर सामने आई है। वे अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। जानकारी के मुताबिक विवेक ऑबेरॉय हाल ही भारत द्वारा पाकिस्तान (Pakistan) पर की गई एयरस्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस एयरस्ट्राक द्वारा भारत ने पाकिस्तान की छक्के छुड़ाये थे और पाकिस्तान को एक बार फिर सबक सिखाया था। इस सच्ची घटना पर विवेक ऑबेरॉय फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म के बारे में जानकारी मिली है कि इसे जम्मू, कश्मीर, दिल्ली और आगरा में शूट किया जाएगा। 2019 के अंत तक यह फिल्म फ्लोर पर जाएगी। साथ ही इसे हिंदी, तमिल व तेलुुगु में रिलीज किया जाएगा। इस बारे में जानकारी देते हुए विवेक ऑबेरॉय ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Honoured and humbled 🙏 Jai Hind 🇮🇳 #BalakotAirStrike #AbhinandanVarthaman #ProudofIAF @indianairforce

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

आपको बता दें कि इस साल 24 मई को रिलीज हुई बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। फिल्म की रिलीज डेट भी टली थी क्योंकि उस समय लोकसभा (Loksabha) चुनाव थे। 

यह भी पढ़ें: Mission Mangal Box Office Collection Day 8: 100 करोड़ के बाद ऐसी है रफ्तार, वीकेंड में 150 करोड़ पार की तैयारी


यह भी पढ़ें: Batla House Box Office Collection Day 8: John Abraham और Mrinal Thakur की ऐसी है चाल

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप