Move to Jagran APP

Batla House Box Office Collection Day 8: John Abraham और Mrinal Thakur की ऐसी है चाल

Batla House Box Office Collection Day 8 फिल्म बाटला हुआ 15 अगस्त को रिलीज हुई थी जिसमें जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर की अहम भूमिका है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 09:31 AM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 12:31 PM (IST)
Batla House Box Office Collection Day 8: John Abraham और Mrinal Thakur की ऐसी है चाल
Batla House Box Office Collection Day 8: John Abraham और Mrinal Thakur की ऐसी है चाल

नई दिल्ली, जेएनएन। Batla House Box Office Collection Day 8: जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रहा है लेकिन वीक डेज में कमाई की रफ्तार में कमी आई है। पांच दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म बाटला हाउस धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। फिल्म ने गुरुवार को लगभग 3 से 4 करोड़ और अपने कलेक्शन में जोड़ लिए। कुल कलेक्शन 60 करोड़ से ज्यादा का हो गया है। 

loksabha election banner

15 अगस्त को रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस से अब वीकेंड में उम्मीदें ज्यादा हैं। तीन दिनों में अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है। फिल्म की कमाई पर मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल का भी असर देखने को मिल रहा है। क्योंकि मिशन मंगल और बाटला हुआ एक साथ 15 अगस्त को रिलीज हुई थीं। लेकिन दोनों फिल्मों में से मिशन मंगल की कमाई शानदार रही है और फिल्म अब 150 करोड़ की तरफ तेजी से बढ़ रही है। 

अगर बात करें बॉक्स ऑफिस पर कॉम्पीटिशन की तो फिलहाल बाटला हाउस को मिशन मंगल से अच्छा कॉम्पीटिशन मिल रहा है। लेकिन अगले शुक्रवार यानि 30 अगस्त को बड़ी फिल्म साहो रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर अहम भूमिका में हैं। ऐसे में फिल्म के पास यह वीकेंड और अगला सप्ताह है। इसमें फिल्म अच्छा कलेक्शन हासिल कर सकती है।  

(नोट: सभी आंकड़े ट्रेड सूत्रों से लिए गए हैं जिसमें अंतिम बदलाव संभव है)

(फोटो क्रेडिट - जॉन अब्राहम इंस्टाग्राम)

यह भी पढ़ें: Mission Mangal Box Office Collection Day 8: 100 करोड़ के बाद ऐसी है रफ्तार, वीकेंड में 150 करोड़ पार की तैयारी

यह भी पढ़ें: Super 30 Box Office Collection Day 40: बॉक्स ऑफिस पर Hrithik Roshan की सुपर 30 की हो गई इतनी कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.