Move to Jagran APP

Mili Box Office Weekend Collection: 'मिली' की बॉक्स ऑफिस पर हालत टाइट, वीकेंड पर इतने करोड़ में सिमटी फिल्म

Mili Box Office Weekend Collection जाह्नवी कपूर और सनी कौशल स्टारर फिल्म मिली को क्रिटिक्स से काफी सराहना मिली। सस्पेंस थ्रिलर फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थीं हालांकि वीकेंड पर ये फिल्म महज इतने करोड़ पर सिमट के रह गई।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 07 Nov 2022 09:17 AM (IST)Updated: Mon, 07 Nov 2022 09:17 AM (IST)
mili box office collection day 3 know janhvi kapoor and sunny kaushal suspense thriller weekend report. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Mili Box Office Weekend Collection: बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते यानी कि 4 नवंबर को बॉलीवुड की तीन एक्ट्रेसेज टकराईं। एक तरफ जहां कटरीना कैफ की फोन भूत ने सिनेमाघरों में दस्तक दी, तो वही दूसरी तरफ जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' और सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म 'डबल एक्स एल' भी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। एक तरफ  सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर कॉमेडी जहां महज 7 करोड़ का वीकेंड कलेक्शन कर पाई, तो वही दूसरी तरफ जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) की वुमन ओरिएंटेड फिल्म 'मिली' ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में ऐसी कछुए की चाल चली की ये फिल्म लाखों के क्लब से निकलकर बहुत ही मुश्किल से करोड़ क्लब में ही एंट्री ले सकी।

loksabha election banner

वीकेंड पर जाह्नवी कपूर की फिल्म ने टोटल किया इतना बिजनेस

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' को क्रिटिक्स से काफी अच्छी सराहना मिली। इस फिल्म को एक्ट के तौर पर 'धड़क' एक्ट्रेस की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस माना जा रहा था, जिसे देखते हुए यही लगा था कि वीकेंड यानी कि रविवार खत्म होते-होते दर्शक 'मिली' देखने थिएटर तक जरूर आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और रविवार को इस फिल्म ने महज 64 लाख का बिजनेस किया। वीकेंड खत्म होते-होते जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 1.76 करोड़ की ही कमाई कर पाई। इस फिल्म ने पहले दिन 5 लाख, दूसरे दिन 62 लाख और तीसरे दिन 64 लाख का बिजनेस किया।

इस फिल्म का हिंदी रीमेक है जाह्नवी कपूर की 'मिली'

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' मलयालम फिल्म 'हेलन' का हिंदी रीमेक है। साउथ में सस्पेंस से भरपूर मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित फिल्म को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था । इस फिल्म में पहली बार विक्की कौशल के छोटे भाई और कटरीना कैफ के देवर सनी कौशल जाह्नवी कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आए। मिली के बाद अब जाह्नवी जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'बवाल' में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Phone Bhoot Collection Day 3: न डराया, न हंसाया, फुस्स साबित हुई 'फोन भूत', तीसरे दिन कमाए सिर्फ इतने रुपये

यह भी पढ़ें: Mili Box Office Collection Day 2: एक करोड़ कमाने तक जाह्नवी कपूर की फिल्म का निकला तेल, अब तक हुई इतनी कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.