Move to Jagran APP

Phone Bhoot Collection Day 3: न डराया, न हंसाया, फुस्स साबित हुई 'फोन भूत', तीसरे दिन कमाए सिर्फ इतने रुपये

Phone Bhoot Box Office Collection Day 3 कटरीना कैफ की हॉरर कॉमेडी की लोग तारीफ तो कर रहे हैं लेकिन सिनेमाघरों तक इसे देखने सिर्फ गिनती के दर्शक ही जा रहे हैं। नतीजा ये हुआ कि फिल्म अपने पहले वीकेंड पर ही फुस्स हो गई। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 07 Nov 2022 07:47 AM (IST)Updated: Mon, 07 Nov 2022 07:47 AM (IST)
Phone Bhoot Box Office Collection Day 3, Katrina Kaif

नई दिल्ली, जेएनएन। Phone Bhoot Box Office Collection Day 3: इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर हुई, जाह्नवी कपूर की 'मिली', कटरीना कैफ की 'फोन भूत' और हुमा कुरैशी-सोनाक्षी सिन्हा की 'डबल एक्सेल'। इस मुकाबले में 'फोन भूत' को पलड़ा पहले से ही भारी लग रहा था। हुआ भी कुछ ऐसा ही, कटरीना के आगे जाह्नवी, हुमा और सोनाक्षी पानी भरती नजर आ रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर 'फोन भूत' बाकी दोनों फिल्मों से बेहतर परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं।

loksabha election banner

'फोन भूत' रही बेअसर

4 नवंबर को रिलीज हुई फिल्मों का फर्स्ट वीकेंड रिपोर्ट कार्ड आ चुका है और इसे देखकर लगता है कि दर्शकों ने सिनेमाघर जाने में कोई रुचि नहीं दिखाई है। फोन भूत को सोशल मीडिया पर अच्छे रिस्पॉन्स और रिव्यू के बावजूद दर्शक फिल्म देखने मूवी हॉल नहीं जा रहे हैं। फोन भूत ने पहले दिन 2.05 करोड़ की ओपनिंग ली थी, तब लगा कि शनिवार को फिल्म की कमाई में इजाफा होगा। ऐसा हुआ भी दूसरे दिन फोन भूत ने 2.75 का कलेक्शन किया था।

तीन दिनों में बस इतनी की कमाई

तीसरे दिन यानी रविवार को भी फिल्म की कमाई में थोड़ा उछाल आया। सैकनिल्क डॉट कॉम के अनुसार ने फोन भूत ने सनडे को 3 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है (ये आंकड़े शुरुआती हैं इनमें फेरबदल संभव है)। इसी कुल ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई 14.82 प्रतिशत। इस तरह से 3 दिनों के वीकेंड पर कुल मिलाकर फिल्म ने 7.80 करोड़ कमाया है। एक बड़े बजट की फिल्म के लिए पहले हफ्ते में 10 करोड़ से भी कम कमाना अच्छे संकेत नहीं हैं।

'कांतारा' पड़ रही है भारी

दूसरी तरफ "मिली' और 'डबल एक्सेल' की हालत सिनेमाघरों में और खराब हैं। दोनों ही फिल्मों को दर्शक नहीं मिल रहे हैं। 'मिली' की कमाई तो लाखों में ही चल रही है। 'डबल एक्सेल' का कमोबेश यही हाल है। इस सभी फिल्मों पर कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' भारी पड़ रही है। ऋषभ शेट्टी की इस फिल्मों को लेकर देश में गजब का माहौल है। कांतारा वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ के कलेक्शन का आंकड़ा पार कर चुकी है। 

ये भी पढ़ें

Palak Muchhal Mithoon Wedding Photos: पलक मुच्छल और मिथुन ने लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें हुईं वायरल

KRK ने आलिया-रणबीर को पेरेंट्स बनने पर ऐसे दी बधाई, भड़के यूजर बोले- ‘मुंह बंद रखो अपना’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.