Move to Jagran APP

Maidaan Box Office Day 19: नॉन वीकेंड पर दर्शकों के लिए तरसी 'मैदान', 19वें दिन की कमाई जानकर लगेगा झटका

अजय देवगन की मैदान को सिनेमाघरों में आए 19 दिनों का समय हो गया है। दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलने के साथ-साथ इसकी कमाई में भी कभी बढ़त तो कभी गिरावट देखने को मिल रही है। वीकेंड पर अच्छा बिजनेस करने के बाद अब फिर नॉन वीकेंड पर इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। चलिए जानते हैं 19 दिन का कलेक्शन।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Tue, 30 Apr 2024 12:29 AM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 12:29 AM (IST)
मैदान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क नई दिल्ली। Maidaan Box Office Collection Day 19: अमित रविंद्रनाथ शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'मैदान' जल्द बॉक्स ऑफिस पर एक महीना पूरा करने वाली है। अजय देवगन स्टारर इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। बहुत से लोगों ने उनके अभिनय की तारीफ की। हालांकि, इन चीजों का असर इसकी कमाई पर कुछ खास देखने को नहीं मिला।

loksabha election banner

ईद के मौके पर 10 अप्रैल, 2024 को रिलीज हुई फिल्म 'मैदान' को अब बॉक्स ऑफिस पर 19 दिन हो चुके हैं और अभी तक यह फिल्म धीरे-धीरे कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है। अब इसके सोमवार यानी 19वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं इस फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: Maidaan Box Office Day 18: बॉक्स ऑफिस पर 'मैदान' की जबरदस्त वापसी, अजय देवगन की फिल्म ने पलटकर रख दिया पूरा गेम

फिर गिरी 'मैदान' की कमाई

अजय देवगन ने इस फिल्म में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है। इस फिल्म का वीकेंड पर तो अच्छा खासा कलेक्शन हो जाता है, लेकिन जैसे ही छुट्टी खत्म होती है और नॉन वीकेंड आता है। इसकी कमाई में फिर गिरावट देखने को मिल जाती है। बीते हफ्ते मैदान ने लाखों में कमाई की, लेकिन वीकेंड पर फिल्म फिर खड़ी हुई और बॉक्स ऑफिस का गेम बदल दिया।

अब एक बार फिर 19वें सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 19वें दिन अजय देवगन की फिल्म मैदान ने 50 लाख की कमाई की है और अब तक इसकी कमाई 43.25 करोड़ रुपये हो गई है।

बड़े मियां छोटे मियां को दे रही टक्कर

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' ने सिनेमाघरों में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ दस्तक दी है। ऐसे में उस फिल्म ने अभी लगभग 60 करोड़ रूपये का ही बिजनेस किया है और मैदान कमाई के मामले में हर दिन इस फिल्म को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: Maidaan Day 17 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर 'मैदान' ने जड़ा कमबैक का गोल, 17वें दिन बदला कलेक्शन का पूरा समीकरण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.