Move to Jagran APP

Maidaan Box Office Day 18: बॉक्स ऑफिस पर 'मैदान' की जबरदस्त वापसी, अजय देवगन की फिल्म ने पलटकर रख दिया पूरा गेम

मैदान को रिलीज हुए 18 दिन हो गए हैं और अभी तक इस फिल्म ने 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। हालांकि बीच में फिल्म की कमाई कुछ सुस्त जरूर हुई लेकिन अब इस वीकेंड पर फिर से इसमें अच्छा इजाफा देखने को मिला है। अजय देवगन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर फिर से जबरदस्त वापसी की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 28 Apr 2024 11:33 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 11:33 PM (IST)
मैदान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क नई दिल्ली। Maidaan Box Office Collection Day 18: अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान को रिलीज हुए 18 दिन हो गए हैं। ऐसे में अभी तक इस फिल्म ने गिरते-पड़ते 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ओपनिंग डे पर ठीक-ठाक सी कमाई करने के बाद इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा रही थीं। हालांकि, फिल्म ने निराश नहीं किया और पहले हफ्ते में ही यह लगभग 28 करोड़ के पास पहुंच गई थी।

loksabha election banner

लेकिन दूसरे हफ्ते में आते ही मूवी के कलेक्शन में जबरदस्त गिरावट हुई और इसका कलेक्शन लाखों में सिमट गया। अब तीसरे हफ्ते की शुरुआत में इस फिल्म ने दुबारा छलांग लगाई है और इसके कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिली है। चलिए ऐसे में जानते हैं कि 18वें दिन रविवार को फिल्म ने कितना बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: Maidaan Day 17 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर 'मैदान' ने जड़ा कमबैक का गोल, 17वें दिन बदला कलेक्शन का पूरा समीकरण

फिल्म को रविवार का मिला फायदा

ईद के मौके पर रिलीज हुई अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'मैदान' को लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। वहीं, कुछ लोगों ने अजय देवगन के अभिनय की भी खूब तारीफ की। हालांकि, बीच में हुई इसकी कमाई में गिरावट देखने के बाद ऐसा लगा था कि शायद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी आखिरी सांसे गिन रही है, लेकिन अब रविवार को इसकी कमाई में जान आ गई है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 18वें दिन अजय देवगन की फिल्म मैदान ने 1.90 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में इस फिल्म को छुट्टी का पूरा फायदा मिला है और अब इसकी कमाई 42.75 करोड़ रुपये हो गई है।

50 करोड़ पर टिकी निगाहें

फिल्म को इस वीकेंड का तो भरपूर फायदा मिला है, लेकिन अब इसे नॉन वीकेंड में कमाई के लिए जद्दोजहद करनी पड़ सकती है। अब अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का अगला टारगेट जल्द से जल्द 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने का है।

यह भी पढ़ें: Maidaan Box Office Day 16: बॉक्स ऑफिस पर खाली पड़ा 'मैदान', अजय देवगन की फिल्म का 50 करोड़ कमाने में निकला दम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.