Move to Jagran APP

LSD 2 Collection Day 2: 'दो और दो प्यार' के आगे LSD 2 का हुआ ये हाल, दूसरे दिन झोली में आई इतनी रकम

ग्लैमर और बोल्ड कंटेंट से लबरेज फिल्म Love S** Dhokha 2 (LSD 2) का सोशल मीडिया पर थोड़ा बहुत बज बना है। फिल्म में आज की जेनरेशन को लेते हुए वो सच्चाई दिखाई गई है जिसके बारे में कम ही बात होती है। एलएसडी 2 से उर्फी जावेद ने सिल्वर स्क्रीन पर पहला कदम रखा है। उनके कैरेक्टर के साथ ही फिल्म के बाकी कैरेक्टर्स भी चर्चा में बने रहे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 21 Apr 2024 11:06 AM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2024 11:06 AM (IST)
'एलएसडी 2' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। LSD Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार दो बड़ी फिल्मों ने दस्तक दी है। एक तरफ विद्या बालन और प्रतीक गांधी की 'दो और दो प्यार' रिलीज हुई है, तो दूसरी ओर जेन-जी जेनरेशन को टारगेट करते हुए आज की अनदेखी सच्चाई दिखाती फिल्म 'एलएसडी 2' ने थिएटर्स में दस्तक दी है। इन दो फिल्मों के बीच टिकट विंडो पर टक्कर देखने को मिल रही है।

loksabha election banner

'नियत' के बाद विद्या बालन ने 'दो और दो प्यार' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। यह 2024 में उनकी पहली मूवी है। वहीं, मां बनने के बाद इलियाना डिक्रूज ने यह पहली फिल्म कर थिएटर्स में अपनी उपस्थिती दर्ज कराई है। फिल्म कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है। सीरियस और मजाकिया रोल में भी विद्या बालन की एक्टिंग ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है।

बॉक्स ऑफिस पर क्या है 'एलएसडी 2' का हाल?

दूसरी ओर कुछ अडल्ट कंटेंट से भरी 'LSD 2' रिलीज हुई है। दिबाकर बनर्जी (Dibakar Banerjee) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। इस मूवी ने 15 लाख से टिकट विंडो पर ओपनिंग ली थी। वहीं, दूसरे दिन इस मूवी का क्या हाल रहा, इसकी रिपोर्ट भी सामने आ गई है।

'एलएसडी 2' की कमाई का कंपैरिजन अगर 'दो और दो प्यार' से करें, तो यह फिल्म एक करोड़ कमाने से अभी बहुत पीछे है। हालांकि, बोल्ड कंटेंट के कारण फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का कुछ फायदा मिलता जरूर दिख रहा है। 'दो और दो प्यार' ने दो दिनों में एक करोड़ के पार कमाई कर ली है। इसके मुकाबले 'एलएसडी 2' का हालत खस्ता नजर आ रही है।

शनिवार को हुई इतनी कमाई

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, बोनिता राजपुरोहित और उर्फी जावेद स्टारर इस मूवी ने दूसरे दिन 12 लाख तक की कमाई की है। फिल्म का टोटल बिजनेस 27 लाख तक हो गया है। हिंदी भाषा में फिल्म की ओवरऑल ऑक्यूपेंसी 5.56 प्रतिशत रही।

तीन कैरेक्टर्स की कहानी है 'एलएसडी 2'

'लव से** धोखा 2' तीन किरदारों के अपने-अपने स्ट्रगल और परेशानियों को दिखाता है। एक कहानी है नूर (परितोष तिवारी) की। दूसरी कहानी है कुल्लू (बोनिता राजपुरोहित) की और तीसरी स्टोरी में शुभम उर्फ गेम पप्पी (अभिनव सिंह) की स्टोरी को दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: LSD 2 को कम स्क्रीन मिलने से निराश हैं डायरेक्टर Dibakar Banerjee, बोले- 'दो हफ्ते पहले...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.