Move to Jagran APP

LSD 2: कौन हैं ट्रांसजेंडर एक्टर Bonita Rajpurohit? गांव से बॉलीवुड का सफर किया तय, एकता कपूर ने चमकाई किस्मत

अडल्ड कंटेंट पर आधारित मूवी एलएसडी 2 को लेकर काफी बज है। फिल्म स्टोरी लाइन के अलावा कुछ सीन को लेकर भी चर्चा में है। जब से फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है तब से इसकी लीड एक्टर बोनिता राजपुरोहित ट्रेंड में बनी हैं। एलएसडी 2 की बोनिता के बारे में सभी जानना चाहता है। वह कौन हैं कहां से आती हैं।इसकी जानकारी हमने इस पोस्ट में दी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 08 Apr 2024 05:07 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2024 05:07 PM (IST)
Who is Bonita Rajpurohit. फोटो क्रेडिट- बोनिता राजपुरोहित इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'सपने पूरे करने के लिए सपने देखने पड़ते हैं।' ये लाइन है उस एक्टर की, जो एकता कपूर की फिल्म 'एलएसडी 2' से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने वाली हैं। पहली बार एकता कपूर ने एक ट्रांसजेंडर को अपनी फिल्म में कास्ट किया है। इस एक्टर का नाम है बोनिता राजपुरोहित। 

loksabha election banner

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने हाल ही में 'एलएसडी 2' का टीजर रिलीज किया था। इस फिल्म की सारी स्टार कास्ट में नजर बोनिता राजपुरोहित पर गई, जो इन दिनों ट्रेंड में हैं। एक ट्रांसजेंडर होते हुए फिल्म इंडस्ट्री तक अपना रास्ता बनाना उनके लिए आसान नहीं था। कभी उनके लिए दो वक्त की रोटी का गुजारा करना भी मुश्किल होता था। 'एलएसडी 2' की चर्चा के बीच जानेंगे कि एक्टिंग से पहले और इसके अलावा बोनिता राजपुरोहित क्या करती हैं। वह कौन हैं और कहां से आई हैं।

कौन हैं बोनिता राजपुरोहित?

बोनिता राजपुरोहित राजस्थान के गांव डूंगरी से आती हैं। उनका परिवार भी बाकियों की तरह ही है, जिसमें मां, पापा और बहन हैं। बोनिता हमेशा से कुछ करना चाहती थीं। उनकी यही ख्वाहिश उन्हें मुंबई खींच लाई। लेकिन उनका असली स्ट्रगल तो यहां आने के बाद शुरू हुआ।

10 हजार की नौकरी से किया गुजारा

बोनिता ने मुंबई आने के बाद छोटे से प्रोडक्शन हाउस में नौकरी की, जहां उनकी सैलरी 10 हजार तक थी। इतनी सैलरी में गुजारा करना कितना मुश्किल है, ये तो सभी जानते हैं। अपने बारे में 'एलएसडी 2' एक्टर ने बताया, ''मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे एक्टिंग का रोल मिलेगा। लेकिन यहां तो मुझे सही मायने में बॉलीवुड फिल्म का किरदार निभाने को मिला, तो कुछ सपने असल में पूरे होते हैं। ये पूरा सफर मेरे लिए बहुत मुश्किल रहा है। फिल्म में मुझे किसी का कैरेक्टर प्ले नहीं करना है क्योंकि मैं खुद के ही ट्रिगर पॉइंट को टच कर रही हूं, जो कि मेरे खुद के मसले हैं।''

बोनिता के नाम हैं ये अचीवमेंट्स

एक्टिंग से पहले बोनिता कुछ ब्यूटी पेजेंट् का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उनके सिर पर मिस ट्रांस 2019 सेकंड रनरअप का खिताब सज चुका है। इसके अलावा बोनिता क्लोदिंग ब्रांड @DurtyFits की को फाउंडर भी हैं।

फिल्मों से अपने बारे में जाना

बोनिता ने बताया कि उन्हें अपने बारे में फिल्मों से ही पता चला। जब मैं फिल्मों में कभी अपने जैसा इंसान देखती थी, तो लगता था हां ये मेरे जैसा ही है। मेरे लिए सबसे बड़ा मोटिवेशन रहा है कि लोग मुझे स्क्रीन पर भी पसंद करें।

8 चेहरों को लॉन्च करेंगी एकता कपूर

'एलएसडी 2' बोनिता की पहली फिल्म होगी। उनके अलावा टेलीविजन की क्वीन एकता कपूर 7 और लोगो को बॉलीवुड की दुनिया से इंट्रोड्यूस करेंगी। 'एलएसडी 2' 19 अप्रैल को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: LSD 2 Teaser: हद से ज्यादा बोल्ड है उर्फी जावेद की डेब्यू फिल्म का टीजर, अडल्ट कंटेंट देख फटी रह गईं यूजर्स की आंखें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.