Move to Jagran APP

100 किलो का अजीबो-गरीब गाउन पहन रेड कारपेट पर चलीं Urfi Javed, यूजर बोले- 'गई भैंस गाड़ी में'

उर्फी जावेद (Urfi Javed ) इन अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर चर्चा में है। बीते दिनों फिल्म LSD 2 का बोल्ड ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें उर्फी की भी झलक देखने को मिली थी। वहीं अब अभिनेत्री इस फिल्म का प्रमोशन भी करती नजर आ रही हैं । शनिवार को उन्हें मुंबई में अजीबो-गरीब गाउन में देखा गया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 14 Apr 2024 10:25 AM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 10:25 AM (IST)
Urfi Javed 100 kg gown (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी काम से कम और अपने फैशन से ज्यादा चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने भले ही बड़े-बड़े डिजाइनर्स के साथ काम किया हो, लेकिन आज भी अपने ड्रेस  वो खुद की डिजाइन करती हैं।

इस बीच अदाकारा का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमे उर्फी का रेड कारपेट लुक देखने को मिल रहा है। अक्सर बोल्ड अंदाज और छोटे कपड़ों में नजर आने वाली उर्फी ने इस पूरे कपड़ों में दिखाई दी। इतना ही नहीं बातों ही बातों में उन्होंने बॉलीवुड वालों की पोल भी खोल दी।

यह भी पढ़ें- 'मुझे गर्मी लग रही है...'ये कहते ही एयरपोर्ट पर कपड़े उतारने लगीं Urfi Javed, वायरल हुआ ये वीडियो

उर्फी का दिखा 'फैशन का जलवा'

उर्फी जावेद (Urfi Javed) शनिवार को रेड कारपेट पर नजर आई। अरे ये रेड कारपेट खुद उर्फी का ही था, जिस पर सिर्फ और सिर्फ वहीं चली। वीडियो में देख सकते हैं एक्ट्रेस ब्लू कलर के हेवी गाउन में नजर आ रही हैं। ये गाउन पहनकर अर्फी एक टेम्पो से उतरती हैं और रेड कारपेट पर मीडिया को पोज देती नजर आ रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

'रेड कार्पेट पर तो कोई मुझे बुलाता नहीं है'

इस दौरान अभिनेत्री ने मीडिया में सबसे सामने कहा कि “रेड कार्पेट पर तो कोई मुझे बुलाता नहीं है। तो मैंने खुद का रेड कार्पेट क्रिएट कर लिया। मैं अपने रेड कार्पेट पर सब खुद ही करती रहूंगी, मुझे कोई बुलाये या फिर बुलाए, मैं खुद ही अपना रेड कार्पेट कर लूंगी।

90 दिनों में बनकर हुआ तैयार

आगे उर्फी ने बताया है कि उनका ये गाउन 90 से 100 किलो का है। इसे बनाने में करीब 450 मीटर कपड़ा लगा है और पूरे आउटफिट को बनाने में दो-तीन महीने लगे। इसे 10-11 लोगों ने मिलकर बनाया है।

फैंस ने कर दिया ट्रोल

उर्फी एक बार फिर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। एक ने कमेंट किया, 'गई भैंस गाड़ी में।' एक ने लिखा, 'गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकालो'। दूसरे ने लिखा- 'टेंट हाउस है ये तो'। 

फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं उर्फी 

उर्फी जावेद जल्द LSD 2 फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं। बीते दिनों फिल्म का बोल्ड ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें उर्फी की भी झलक देखने को मिली थी। उन्हें LSD 2 में देखना बिना किसी शक रोमांचक होगा। ये 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें- बिना कॉम्पिटिशन लड़े 'मिस यूनिवर्स' बनीं Uorfi Javed, फैंस के दिमाग का सिस्टम हुआ हैंग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.