Move to Jagran APP

Kantara स्टार ऋषभ शेट्टी ने रश्मिका मंदाना के साथ काम करने से किया इनकार, बोले- 'इस टाइप के एक्टर्स..'

Kantara Star Rishab Shetty Refused To work With Rashmika Mandanna कांतारा ने दुनियाभर में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने से ऋषभ शेट्टी के सितारे भी बुलंदियों पर हैं। रश्मिका मंदाना को लेकर उनका एक पुराना बयान वायरल हो रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2022 02:02 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 02:02 PM (IST)
Kantara स्टार ऋषभ शेट्टी ने रश्मिका मंदाना के साथ काम करने से किया इनकार, बोले- 'इस टाइप के एक्टर्स..'
Kantara star Rishab Shetty refused to work with Rashmika Mandanna

नई दिल्ली, जेएनएन। कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' के मेगा-ब्लॉकबस्टर बनने और बॉक्स ऑफिस पर सफल होने के साथ, ऋषभ शेट्टी का स्टारडम भी बढ़ गया है। सिनेमाघरों में कमाल का प्रदर्शन करने के बाद फिल्म ओटीटी पर भी खूब धमाल मचा रही है। कांतारा में डायरेक्शन लेकर एक्टिंग तक हर क्षेत्र में ऋषभ शेट्टी की तारीफ की जा रही है। इस फिल्म ने उन्हे एक सफल सर्वश्रेष्ठ निर्मित के तौर पर भी स्थापित किया है। अब रश्मिका मंदाना को लेकर दिया उनका एक पुराना बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

ऋषभ शेट्टी का पुराना बयान हुआ वायरल

Gulte.com के साथ एक इंटरव्यू में, ऋषभ से पूछा गया कि वह सामंथा रुथ प्रभु, रश्मिका मंदाना, कीर्ति सुरेश और साई पल्लवी में से किसके साथ काम करना चाहते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा, "मैं अपनी स्क्रिप्ट पूरी करने के बाद अपने अभिनेताओं का फैसला करता हूं। मैं नए लोगों के साथ काम करना पसंद करता हूं क्योंकि वे बिना किसी बैरियर के आते हैं। ऐसे एक्टर्स मुझे पसंद नहीं।'

रश्मिका मंदाना को लेकर कही थी ये बाद 

आईएमडीबी के साथ बातचीत में, ऋषभ ने हाल ही में कहा, 'कांतारा का सीक्वेंस बहुत मुश्किल था क्योंकि यह 360 डिग्री शॉट्स और बारिश में शूट करने वाला सिंगल शॉट था। और उस जगह तक पानी ले जाना सबसे बड़ा टास्क था। इसलिए, हमने वहां के गांव वालों से पूछा कि क्या हम वहां के कुएं से पानी खींच सकते हैं। शूट 6 से 7 दिनों तक चला और हमने वहां के पानी का इस्तेमाल किया। जब तक शूट खत्म हुआ, कुएं का पानी खत्म हो चुका था। यह काफी हेक्टिक था।'

कांतारा ने की 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई 

उस सीन की प्रैक्टिस करते समय, मेरे कंधे में प्रॉब्लम थी। एक 360 डिग्री शॉट के दौरान मेरा कंधा डिसलोकेट हो गया था। अगले दिन एक और सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, मैंने दूसरे कंधा भी डिसलोकेट हो गया। मेरे दोनों कंधे दर्द कर रहे थे लेकिन मैंने शूटिंग जारी रखी।” बता दें कि कांतारा ने दुनियाभर में  400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। 

ये भी पढ़ें

मलाइका अरोड़ा संग कैसी है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड की बॉन्डिंग, जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताई सच्चाई

Bruce Lee Birth Anniversary: इस भारतीय पहलवान के फैन थे 'ब्रूस ली', डाइट से एक्सरसाइज तक सब करते थे फॉलो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.