Move to Jagran APP

मलाइका अरोड़ा संग कैसी है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड की बॉन्डिंग, जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताई सच्चाई

Giorgia Andriani Praised Malaika Arora अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशन पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि वो मलाइका का सम्मान करती हैं और खान फैमिली के साथ भी काफी कंफर्टेबल हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2022 01:04 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 01:04 PM (IST)
मलाइका अरोड़ा संग कैसी है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड की बॉन्डिंग, जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताई सच्चाई
Arbaaz Khan's girlfriend Giorgia Andriani praised ex wife Malaika Arora

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के भाई अरबाज खान का मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक हुए जमाना हो चुका है। अब दोनों ही अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर चुके हैं। मलाइका जहां आजकल अर्जुन कपूर के साथ बाहों में बाहें डाले नजर आती हैं तो वहीं अरबाज भी खुद से 22 साल छोटी जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। हाल ही में जॉर्जिया ने ब्वॉयफ्रेंड और उनकी एक्स वाइफ को लेकर खुलकर बातें की।

loksabha election banner

अरबाज की एक्स वाइफ पर ये बोलीं जॉर्जिया

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में, जॉर्जिया एंड्रियानी से पूछा गया कि क्या वह मलाइका अरोड़ा से मिली हैं और उन्होंने जवाब दिया, 'कई बार'। मलाइका के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा, 'मैं सच में उन्हें पसंद करती हूं और मैं उनकी जर्नी की काफी तारीफ करती हूं। उन्होंने भी इंडस्ट्री में जीरो से शुरुआत की थी। वह एक मॉडल थी और अपनी मेहनत के दम पर आज वो ऐसे मुकाम पर हैं जो आज भी काफी लोगों का सपना है।'

मलाइका अरोड़ा की तारीफ

अरबाज खान और जॉर्जिया करीब चार साल से डेट कर रहे हैं। उन्हें पहली बार 2018 में एक डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। इससे पहले अरबाज ने साल 1998 से लेकर 2017 तक मॉडल से एक्ट्रेस बनी मलाइका के साथ रहे। इन दोनों का एक बेटा भी है - अरहान।

खान फैमिली के क्लोज हैं जॉर्जिया

अरबाज खान अपने भाई सलमान और परिवार के काफी क्लोज हैं। ये फैमिली एक साथ टाइम स्पेंड करने के लिए जानी जाती है। खान परिवार के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए जॉर्जिया ने कहा, "पूरी फैमिली ही कमाल की है, सभी लोग काफी खुले विचारों के हैं और बहुत प्यार करने वाले भी'।

अरबाज-जॉर्जिया में है 22 साल का अंतर

जॉर्जिया और अरबाज की उम्र में 22 साल का अंतर है, जो अक्सर मजाक और ट्रोलिंग का विषय बन जाता है। हाल ही में अरबाज ने एक इंटरव्यू में इसपर बात की थी। उन्होंने कहा "हमारे बीच उम्र का बहुत बड़ा अंतर है, लेकिन हममें से किसी ने भी इसे महसूस नहीं किया है। मैं उससे कभी-कभी पूछता हूं, 'सचमुच?' जब आप एक रिश्ते में आते हैं, तो आप बहुत आगे तक का नहीं सोचते हैं।

ये भी पढ़ें

Bruce Lee Birth Anniversary: इस भारतीय पहलवान के फैन थे 'ब्रूस ली', डाइट से एक्सरसाइज तक सब करते थे फॉलो

Swastika Mukherjee: लीक हो गया था 'क्रिमिनल जस्टिस 3' की इस एकट्रेस का फेक MMS! रिश्तेदार देने लगे थे ताने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.