नई दिल्ली, जेएनएन। वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3' में पंकज त्रिपाठी के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली स्वास्तिका मुखर्जी आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'कला' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि कैसे एक एमएमएस क्लिप लीक ने उनके जीवन में तूफान ला दिया था। उसके माता-पिता को फोन आने लगे क्योंकि उसके रिश्तेदारों ने मान लिया कि वीडियो में नजर आ रही लड़की वो ही हैं।

वायरल हो गया था एमएमएस 

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में, स्वास्तिका ने बताया कि उन्होंने  'टेक वन' नाम की फिल्म में एक फिल्म में सिंगल मदर का किरदार निभाया था जो की शराबी भी थी। इस फिल्म में कुछ रोमांटिक सीन्स भी थे जिन्हें बाद में एमएमएस बता कर इंटरनेट पर लीक कर दिया गया था। इस कांड के बाद उनके रिश्तेदार इस बात को सच मान बैठे और उनके माता-पिता को फोन करके कहते कि तुम्हारी बेटी ऐसी है वैसी है। इस कांड के बाद उनका करियर खत्म होने के कगार पर आ गया।

खत्म होने की कगार पर था करियर

स्वस्तिका ने बताया कि इन सबसे मेरी मां इतनी गुस्से में थी कि उन्होंने मुझसे कहा कि 'तुम ऐसी फिल्में क्यों नहीं कर सकती जो यू सर्टिफिकेट के साथ आती हैं? बस बच्चों के लिए कुछ करो, बच्चों की फिल्में करो। तुम्हें ऐसी शराबियों की भूमिकाएं क्यों करनी पड़ती हैं?'

सालों बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द

एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि 21 साल की उम्र में, उन्हें इस तथ्य को छुपाने के लिए कहा गया था कि वह एक मां थीं क्योंकि लोग फिर उन्हें डिजायरेबल नहीं समझते। "जब मैंने काम करना शुरू किया तो मुझे सलाह दी गई कि मुझे लोगों को यह नहीं बताना चाहिए कि मैं एक मां हूं, या कि मेरी एक बेटी है। क्योंकि अगर मेरे दर्शकों को पता चल गया कि मेरा एक बच्चा है तो मैं कभी भी हीरोइन नहीं बन सकती।'

कला में आएंगी नजर

बता दें कि कला में, स्वस्तिका ने तृप्ति डिमरी और बाबिल खान के साथ अभिनय किया। अन्विता दत्त के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म से इरफान खान के बेटे बाबिल बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम का नया ड्रामा! बिग बॉस को खुलेआम दी धमकी, बोलीं- आपका भी अब ज्यादा हो रहा है

Urfi Javed ने चेतन भगत को दिया करारा जवाब, बोलीं- जब छोटी लड़की को भेजा था अश्लील मैसेज, तब नहीं सोचा

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट