Move to Jagran APP

Urfi Javed ने चेतन भगत को दिया करारा जवाब, बोलीं- जब छोटी लड़की को भेजा था अश्लील मैसेज, तब नहीं सोचा

Urfi Javed Slams Chetan Bhagat पिछले दिनों चेतन भगत ने उर्फी जावेद को लेकर कहा था कि देश का युवा बिस्तर में घुसकर उनकी तस्वीरें देखता है। जिसके बाद अब उर्फी ने सोशल मीडिया पर उनकी मीटू वाली चैट वायरल कर दी और साथ ही उन्हें परवर्ट भी बता दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 26 Nov 2022 06:23 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 09:14 AM (IST)
Urfi Javed ने चेतन भगत को दिया करारा जवाब, बोलीं- जब छोटी लड़की को भेजा था अश्लील मैसेज, तब नहीं सोचा
Urfi Javed Slams Chetan Bhagat for his past Comment

नई दिल्ली, जेएनएन। उर्फी जावेद कभी अपने खिलाफ बोलने वालों को माफ नहीं करती हैं। पिछले दिनों एक प्रोग्राम में  प्रसिद्ध लेखक चेतन भगत ने उर्फी को लेकर कहा कि, 'देश का युवा इंटरनेट का इस्तेमाल इनकी तस्वीरें देखने के लिए कर रहा है। यंग लड़के-लड़कियों बिस्तर में घुसकर इंस्टाग्राम पर उनके रिल्स और वीडियो देख रहे हैं।' इस घटना को हुए एक हफ्ता हो चुका है ऐसे में हर कोई उर्फी के रिएक्शन का इंतजार कर रहा था और उनका रिएक्शन आ भी गया वो भी करारा।

loksabha election banner

उर्फी जावेद ने दिया चेतन भगत को करारा जवाब

शनिवार को उर्फी ने लेखक पर निशाना साधा और लिखा, 'दोस्तों, यह मत भूलिए कि मी टू मामले के दौरान कितनी महिलाओं ने उन पर आरोप लगाए थे।' उन्होंने एक न्यूज आर्टिकल भी शेयर किया जिसमें कहा गया था कि चेतन भगत ने #MeToo मूवमेंट के दौरान अपने व्हाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद माफी मांगी और लिखा, 'उनके जैसे पुरुष हमेशा अपनी कमियों को स्वीकार करने के बजाय महिलाओं को दोष देंगे। सिर्फ इसलिए कि आप एक परवर्ट हैं।

चेतन पर लग चुका है मीटू का आरोप

'इसका मतलब यह नहीं है कि यह लड़की की गलती है या उसने क्या पहना है। बेकार में मुझे बातचीत में घसीटना, ऐसे कमेंट करना कि मेरे कपड़े युवा लड़कों को कैसे विचलित कर रहे हैं, ये सब बकवास है। आपने तो लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजे, आपके ऐसे मैसेज समाज को क्या संदेश देंगे।?

शेयर किए चेतन भगत के पुराने व्हाट्सएप चैट

चेतन भगत के व्हाट्सएप मैसेज के लीक हुए स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए उर्फी ने आगे कहा, "दुष्कर्म की संस्कृति को बढ़ावा देना बंद करो, तुम बीमार हो। पुरुषों के व्यवहार के लिए महिलाओं के कपड़ों को दोष देना 80 के दशक के मिस्टर @ चेतन भगत है। जब आप खुद से आधी उम्र की लड़कियों को मैसेज करते थे तो आपको कौन विचलित कर रहा था।"? हमेशा विपरीत लिंग को दोष ना दें, कभी अपनी कमियों या दोषों को भी स्वीकार करें। आप जैसे लोग युवाओं को गुमराह कर रहे हैं, मैं नहीं।

उर्फी जावेद ने लगाया ये इल्जाम

ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब आजतक के एक कार्यक्रम के दौरान चेतन भगत ने कहा, 'लड़कियों की फोटो पर लाइक दबा रहे हैं, कमेंट कर रहे हैं, करोड़ लाइक्स होते हैं उर्फी जावेद की तस्वीरों पर। एक देश का जवान है जो बॉर्डर पर खड़ा देश की रक्षा कर रहा है। एक हमारा यूथ है जो बिस्तर में घुसकर उर्फी जावेद की तस्वीरें देख रहा है।'

ये भी पढ़ें

Bhediya Leaked Online: ऑनलाइन लीक हुई वरुण धवन की 'भेड़िया', इंटरनेट पर धड़ल्ले से डाउनलोड हो रही फिल्म

Vikram Gokhale Films: तारीफों से परे है विक्रम गोखले के यह किरदार, वजनदार आवाज ने दिलाई सबसे अलग पहचान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.