नई दिल्ली, जेएनएन। वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर 'भेड़िया' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म ने पहले ही दिन दुनिया भर में 12 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इस क्रीचर कॉमेडी के ट्रेलर रिलीज के साथ ही दर्शकों में इसे लेकर खासा क्रेज था। सोशल मीडिया पर भी लोग फिल्म को एंटरटेनिंग बता रहे हैं। हालांकि फिल्म के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है वो ये कि 'भेड़िया' ऑनलाइन लीक हो चुकी है और बड़ी संख्या में लोग इसे इंटरनेट से डाउनलोड करके देख रहे हैं।

ऑनलाइन लीक हुई भेड़िया

आज की डेट में फिल्म मेकर्स के लिए पाइरेसी एक बड़ी चिंता का कारण है। फिल्म रिलीज होने के साथ ही कुछ सोशल मीडिया साइट्स पर एचडी क्वालिटी में रिलीज हो जाती है। लोग भी सिनेमाघर जाने से बेहतर इसे घर पर बैठे लैपटॉप या फोन में देख लेते हैं। पाइरेसी का ताजा शिकार बनी है डायरेक्टर अमर कौशिक की फिल्म 'भेड़िया'। ये फिल्म काफी सारे टोरेंट साइटों पर ऑनलाइन लीक हो गई है।

इंटरनेट पर अपलोड हुई पूरी फिल्म

भेड़िया फिल्म को पायरेटेड कर दिया गया है और अब यह Movierulz, tamilrockers, telegraph, और tamilmv जैसी साइटों पर ऑनलाइन उपलब्ध है। सिनेमाघरों में ओपनिंग डे पर फिल्म अक्सर इन वेबसाइटों पर रिकॉर्ड की जाती है और फिर दर्शकों के लिए ऑनलाइन अपलोड की जाती है।

फिल्म मेकर को लगा तगड़ा झटका

हालांकि अभी ये कहना मुश्किल है कि इन साइटों पर लीक होने से फिल्म की कमाई पर कितना असर पड़ेगा, लेकिन पाइरेसी को रोकने में इंडस्ट्री पूरी तरह से नाकाम नजर आ रही है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई 'दृश्यम 2' के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। 'भेड़िया' के घरेलू कलेक्शन की बात करें तो इसने पहले दिन सभी भाषाओं में 7 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया है। फिल्म की दूसरे दिन भी ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट अच्छी जा रही है।  

भेड़िया के किरदार में हैं वरुण धवन

फिल्म में भास्कर बने वरुण धवन ने 'भेड़िया' का किरदार निभाया है। अरुणाचल के जंगल में एक भेड़िये द्वारा काटे जाने के बाद, वरुण ने खुद में बदलाव देखा। कई आश्चर्य, मोड़ और हंसी के बीच, भास्कर और उसके दोस्त समाधान खोजते हैं क्योंकि वह रूप बदलने वाले वेयरवोल्फ में बदल जाता है।

ये भी पढ़ें

Dilip Kumar के 100वें जन्मदिन पर फिल्म फेस्टिवल की घोषणा, आन, देवदास, शक्ति जैसी फिल्में देखने का मिलेगा मौका

Vikram Gokhale Passes Away: दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले का 77 साल की उम्र में निधन, पुणे में होगा अंतिम संस्कार

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट