Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम का नया ड्रामा! बिग बॉस को खुलेआम दी धमकी, बोलीं- आपका भी अब ज्यादा हो रहा है

Bigg Boss 16 बिग बॉस के सीजन 16 में हर रोज नया ड्रामा रचने वाली अर्चना गौतम सभी घरवालों के लिए मुसीबत का सबब बन गई हैं। अर्चना ने बिग बॉस के फरमान को मानने से इनकार कर दिया है साथ ही धमकी भी दी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2022 09:50 AM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 09:50 AM (IST)
Bigg Boss 16: अर्चना गौतम का नया ड्रामा! बिग बॉस को खुलेआम दी धमकी, बोलीं- आपका भी अब ज्यादा हो रहा है
Bigg Boss 16 Contestants Archana Gautam Openly threatened Bigg Boss

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने साजिद और अर्चना की जमकर क्लास लगाई। ऐसा लगा कि अर्चना को थोड़ी अकल तो आएगी पर उन्हें जितनी भी डांट लगे कुछ देर बाद ही उनका हाल पहले जैसा होता है। शो के नए प्रोमो में देखा गया कि अर्चना अब बिग बॉस को ही धमकाती नजर आ रही हैं और उन्होंने दिए गए कार्य को भी करने से इनकार कर दिया। अर्चना को ये कहते हुए सुना गया कि 'बिग बॉस आपका ज्यादा हो रहा है।'

loksabha election banner

अर्चना गौतम ने दी बिग बॉस को धमकी

कई कंटेस्टेंट के हाल ही में कई नियम तोड़ने के बाद, बिग बॉस ने घरवालों को उन पर लगातार ठंडे पानी के छींटे मारने के लिए कहा। प्रियंका इस सजा को पूरा करती हुई नजर आईं लेकिन अर्चना ने कमस खा रही है कि वो रोज घर में कोई न कोई हंगामा जरूर करेंगी। उन्होंने ऐसा करने से साफ इनकार दिया। निमृत ने कहा कि "आप वीआईपी नहीं हैं और आपको नियमों का पालन करना चाहिए"।

घरवालों से भी लिया पंगा

उन्होंने जवाब दिया और कहा "मुझे ठंडा पानी नहीं जमता, में बीमार पड़ जाऊंगी .. मैं नियमों का पालन नहीं करूंगी"। इसके बाद अर्चना ने अपना आपा खो दिया और कहा 'बिग बॉस आपका भी अब ज्यादा हो रहा है।' साथी कंटेस्टेंट ने अर्चना को शांत कराया और सजा भुगतने के लिए कहा लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद बिग बॉस ने अनाउंसमेंट किया और कहा कि वह अर्चना की वजह से पूरे घर को सजा देंगे। इस तरह से अर्चना एक बार फिर से घरवालों के निशाने पर आईं।

नाराज बिग बॉस ने सबको सुनाई सजा

पिछले एपिसोड में सुम्बुल के पिता, टीना की मां और शालीन के माता-पिता को शो में देखा गया और उनके बीच गरमागरम बहस भी हुई। उन्होंने सुम्बुल के पिता की अपनी बेटी के साथ बातचीत के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने टीना और शालीन के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इसके अलावा, फहमान खान शो में अपने आने वाले शो के प्रमोशन के लिए भी आए थे।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: सुम्बुल ने बिग बॉस का नियम तोड़कर फहमान खान को दिया गिफ्ट! क्या इस बार मिलेगी कठोर सजा?

Bhediya Box Office Collection Day 2: वरुण की 'भेड़िया' ने दूसरे दिन लगाई ऊंची छलांग, शनिवार को कमाए इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.