Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: सुम्बुल ने बिग बॉस का नियम तोड़कर फहमान खान को दिया गिफ्ट! क्या इस बार मिलेगी कठोर सजा?

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में जब से सुम्बुल आईं हैं उनके दिन अच्छे नहीं चल रहे। सलमान खान हर बार आकर वीकेंड का वार पर उनकी क्लास लगाते हैं। अब तो उनसे ऐसी गलती हुई है जिसके बाद सजा मिलना तो तय है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2022 09:09 AM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 09:09 AM (IST)
Bigg Boss 16: सुम्बुल ने बिग बॉस का नियम तोड़कर फहमान खान को दिया गिफ्ट! क्या इस बार मिलेगी कठोर सजा?
Bigg Boss 16, Sumbul breaks the rule of Bigg Boss and gives a gift to Fahman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में एक कंटेस्टेंट हैं जो हर रोज रोती हुई ही नजर आती हैं, वो हैं छोटे परदे की इमली यानी सुम्बुल तौकीर खान। इन्हें हर वीकेंड का वार पर सलमान खान से फटकार लगती है और हाल ही में अपने पापा के साथ फोन पर बात करने को लेकर सुम्बुल घरवालों के निशाने पर आईं हैं। अब सुम्बुल से एक और गलती हो गई है, उन्होंने बिग बॉस के घर का एक बड़ा नियम तोड़ा है।

loksabha election banner

सुम्बुल ने तोड़ घर का नियम

हुआ ये कि पिछले दिनों घर में फहमान खान ने एंट्री ली। सुम्बुल इन्हें देखकर खुश हो गईं क्योंकि फहमान इनके खास दोस्त हैं। बिग बॉस ने पहले बताया कि फहमान घर में वाइल्ड कार्ड बनकर आए हैं। बाद में पता चला कि वो तो बस अपने शो का प्रमोशन करने आए थे। अब बाहर जाकर फहमान ने ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसके बाद सुम्बुल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

फरमान खान को दिया नोट

फहमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सुम्बुल को थैंक यू जंगली बोलते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फहमान ने बताया कि सुम्बुल ने उनके बैग में एक खास नोट लिखकर डाल जिसमें आने वाले सीरियल के लिए उन्हें गुड लक कहा था। आपको याद दिला दें कि बिग बॉस के घर में आप कुछ भी नहीं लिख सकते हैं, पेपर, पेन, या किसी भी ऐसी चीज का इस्तेमाल वर्जित है जिससे आप किसी को कोई मैसेज लिख सकें।

क्या एक्शन लेंगे बिग बॉस?

View this post on Instagram

A post shared by Fahmaan Khan (@fahmaankhan)

अब सुम्बुल ने ऐसा किया है तो ये देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस उन पर कोई एक्शन लेते हैं या नहीं। बता दें कि सुम्बुल ने ये पहली बार नहीं किया है वो ऐसा पहले भी कर चुकी हैं। साजिद खान के कैप्टन बनते ही उन्होंने घर में काम का विभाजन करने के लिए चिट निकालने की सलाह के साथ-साथ अपना लिपस्टिक दिया था, पेपर पर लिखने के लिए। बिग बॉस ने तब सुम्बुल को इसके लिए सजा भी दी थी।  

माफी मांग चुके हैं सुम्बुल के पापा

पिछले एपिसोड में सुम्बुल के पापा, टीना का मम्मी और शालीन के मम्मी-पापा दोनों ही शो पर आए। इन तीनों के बीच जमकर बहस हुई जिसके बाद सुम्बुल के पापा ने अपने कहे अपशब्दों के लिए टीना की मम्मी से माफी भी मांगी। उन्होंने माना कि जो भी कुछ सुम्बुल से फोन पर कहा वो गलत था। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Shanivaar ka Vaar: सुम्बुल के पापा ने बोला टीना की मम्मी से सॉरी, घर में नहीं हुआ कोई एलिमिनेशन

Bigg Boss 16: टीना-शालीन पर भड़के अर्चना गौतम के फैंस, बोले- आपसे ऐसी चीप हरकत की उम्मीद नहीं थी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.