नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Shanivaar ka Vaar: शनिवार का वार में सलमान खान के सामने सुम्बुल के पापा और टीना की मम्मी आपस में भिड़ गए। सुम्बुल के पापा लगातार कहते रहे कि टीना की मम्मी उनसे माफी मांगे, उनकी बेटी ने शो में जो भी कुछ कहा है। सलमान खान ने भी सुम्बुल के पापा को जमकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि आपने अपनी तबीयत खराब का बोलकर सुम्बुल से बात की थी जो कि गलत है। इस लड़ाई में शालीन के पापा भी कूद पड़े। इन तीनों ही माता-पिता में काफी गरमागरम बहस होने लगी। सुम्बुल के पिता लगातार अपनी बेटी को डिफेंड करते नजर आए।

सुम्बुल के पापा न मांगी माफी

सलमान खान ने साफ कहा कि सुम्बुल के पिता ने तबीयत का बहाना बनाकर बेटी से बात की है। उन्होंने कहा कि आपने जो शो देखा है उसकी जानकारी अपनी बच्ची को दे रहे थे। सलमान खान ने उन्हें सलाह दी कि आप वीकेंड का वार देखना बंद कर दीजिए क्योंकि आप शो देखकर हॉस्पिटल पहुंच गए। सलमान खान ने कहा कि सुम्बुल के पिता को लगता है कि उनकी बेटी के साथ शो में नाइंसाफी हुई है। सुम्बुल के पापा ने आते ही टीना की मम्मी से माफी मांग ली। उनका कहना था कि वो पूरी तरह से अपने होशो हवास में नहीं थे जब उन्होंने सुम्बुल से फोन पर बात की थी।

सलमान ने कराई साजिद-अर्चना की दोस्ती

इससे पहले सलमान खान ने साजिद और टीना के झगड़े का निपटारा किया। उन्होंने सारे घरवालों के सामने ही सबसे पूछा कि इनकी लड़ाई में किसने किसे सपोर्ट किया। सबके सामने सलमान खान ने सौंदर्या और प्रियंका की भी क्लास लगाई। उन्होंने पूछा कि वो अर्चना को क्यों सपोर्ट नहीं करते हैं। इसके अंत में साजिद और अर्चना ने एक दूसरे से माफी मांग ली। कहा कि अब वो कभी ऐसी लड़ाइयों में नहीं पड़ेंगे हैं।

नहीं हुआ कोई एलिमिनेशन

सलमान खान ने एक टास्क दिया जिसमें घरवालों को बताना था कि कौन यूज हो रहा है। अर्चना ने स्टैन और अब्दु का नाम लिया। शालीन ने अंकित का नाम लिया। टीना ने सौंदर्या को बताया कि वो यूज हो रही है। निमृत ने बताया कि अर्चना को सौंदर्या यूज कर रहीं हैं। शिव ने भी अंकित का ही नाम लिया। अब्दु ने कहा कि प्रियंका यूज कर रही हैं अंकित को। साजिद ने कहा कि अर्चना को सौंदर्या और प्रियंका यूज करती हैं। इस टास्क में सबसे ज्यादा लोग अर्चना का नाम लेते हैं। सलमान खान ने अंत में कहा कि इस बार घर में कोई भी एलिमिनेशन नहीं होगा। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: टीना-शालीन पर भड़के अर्चना गौतम के फैंस, बोले- आपसे ऐसी चीप हरकत की उम्मीद नहीं थी

Param Singh: डायरेक्टर ने की थी शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश, कास्टिंग काउच पर परम सिंह ने बयां किया दर्द

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट