नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 16' में हर रोज एक्शन, इमोशन और जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलता है। पिछले एपिसोड में भी मेलो ड्रामा अपने शबाब पर था, इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद अर्चना गौतम के फैंस शो के मेकर्स और टीना दत्ता से बेहद खफा हो गए हैं। वैसे तो अर्चना कोई मौका नहीं छोड़ती हैं घरवालों की बैंड बजाने में लेकिन हाल ही में जो हुआ उसे देखकर अर्चना से नफरत करने वालें को भी उनके लिए बुरा लगा।

सबसे भिड़ गईं अर्चना गौतम 

दरअसल, शुक्रवार के एपिसोड में अर्चना गौतम ने पहले तो साजिद खान से लड़ाई की। यहां तक की बर्थडे पर उनका केक कटने के दौरान भी वहां नहीं गईं। उसके बाद अर्चना की लड़ाई हुई प्रियंका चाहर से वो भी एक रोटी के टुकड़े को लेकर। अभी ये लड़ाई चल ही रही थी कि सौंदर्या भी उनपर भड़क गईं। मतलब घर में सब एक तरफ हैं और अर्चना अकेली हैं।

टीना-शालीन पर भड़के अर्चना गौतम के फैंस

रात में अर्चना रोते-रोते अकेले ही सो गईं। सुबह जब बिग बॉस एंथम के लिए सब लाइन में खड़े थे तो अर्चना आईं और सबसे कोने में खड़ी हो गईं। जिस पर शिव ने उन्हें आगे बुलाया। अर्चना जैसे ही आगे आईं उनके पास खड़ी टीना तुरंत ही वहां से हटकर दूर चली गईं। फिर अर्चना के बगल में खड़े थे शालीन भनोट, उन्होंने भी वहीं किया जो टीना ने किया था।

अर्चना के पास खड़े टीना-शालीन ने की थी ऐसी हरकत

इन सबसे आहत होकर अर्चना जोर-जोर से रोने लगीं और भागती हुई अपने रूम में चली गईं। सोशल मीडिया यूजर्स को टीना-शालीन की ये हरकत पसंद नहीं आई। वो इन लव बर्ड्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अर्चना चाहे जैसी भी हो पर ऐसे टीवी पर सरेआम उनकी बेइज्जती करने का हक टीना-शालीन को किसने दिया।

लोगों ने किया ट्रोल

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए टीना-शालीन पर छुआछूत फैलाने का आरोप लगाया और कहा की टीना-शालीन का ये रवैया बिल्कुल भी सही नहीं था। एक अन्य यूजर ने कहा कि टीना-शालीन ने बहुत चीप हरकत की है। अर्चना को इस तरह से रुलाना कहां तक सही है? तो वहीं एक ने कहा कि अर्चना रो रही थी और टीना-शालीन हंस रहे थे ये काफी बुरा था। 

ये भी पढ़ें

उर्फी जावेद ने चेतन भगत को दिया करारा जवाब, बोलीं- जब छोटी लड़की को भेजा था अश्लील मैसेज, तब नहीं सोचा

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट