Move to Jagran APP

Kabir Singh Box Office Collection Day 13: Shahid Kapoor की फिल्म का दोहरा शतक, 200 करोड़ पार

Kabir Singh Box Office Collection Day 13 शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 21 जून को रिलीज हुई थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 10:20 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 09:24 PM (IST)
Kabir Singh Box Office Collection Day 13: Shahid Kapoor की फिल्म का दोहरा शतक, 200 करोड़ पार
Kabir Singh Box Office Collection Day 13: Shahid Kapoor की फिल्म का दोहरा शतक, 200 करोड़ पार

नई दिल्ली, जेएनएन। Kabir Singh Box Office Collection Day 13: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंका दिया है। 2019 में उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया है जिसकी उम्मीद कम की जा रही थी। इसके साथ ही शाहिद कपूर के करियर की यह पहली सोलो फिल्म है जिसने 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। और अब फिल्म की निगाहें 250 करोड़ पर जरुर होंगी क्योंकि फिल्म के पास तीसरा वीकेंड है जिसमें अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है। 

loksabha election banner

शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई कबीर सिंह नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। फिल्म 13वें दिन मतलब बुधवार को 200 करोड़ क्लब में पहुंच चुकी है। मंगलवार को 8.31 करोड़ रुपये की कमाई कर फिल्म ने कुल कमाई 198.95 कर ली थी। और बुधवार को 7.53 करोड़ रूपये की कमाई के साथ फिल्म की कुल कमाई 206.48 करोड़ रुपये हो गई है।  

शाहिद कपूर के करियर की यह अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग के साथ-साथ 200 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म है। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 21 जून को रिलीज हुई थी और फिल्म ने 20.21 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग हासिल की थी। फिल्म ने पांचवें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। बुधवार को 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली कबीर सिंह को तीसरे वीकेंड का फायदा मिल सकता है क्योंकि वीकेंड में ज्यादा ऑडियंस सिनेमाघरों तक पहुंचती है। कबीर सिंह के साथ यह अच्छी बात रही है कि फिल्म वीक डेज में भी अच्छी कमाई कर रही है।  

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection: शाहिद कपूर की फिल्म ने Adult केटेगरी में बनाया नया रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: Kabir Singh Box Office Collection 2019: Shahid Kapoor की 200 करोड़ी फिल्म Uri The Surgical Strike को देगी चैलेंज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.