मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। Kabir Singh Box Office Collection 2019: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर सबको चौंका दिया है। फिल्म आज मतलब बुधवार को 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म ने महज पांच दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था और इस प्रकार यह फिल्म शाहिद कपूर के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई है। इसके साथ फिल्म तीसरे वीकेंड में उरी द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) के कलेक्शंस को भी चैलेंज कर सकती है।  

फिल्म ने 12 दिनों में कुल कमाई 198.95 करोड़ रूपये हो गई है। शाहिद कपूर के करियर की यह अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग के साथ-साथ 100 करोड़ व 200 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म है। बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई कबीर सिंह 13वें दिन यानि बुधवार को 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी क्योंकि 12 दिनों में फिल्म ने 198.95 करो़ड़ की कमाई कर ली है। बताया जा रहा है कि अगर ऐसे ही फिल्म की कमाई होती रही तो कबीर सिंह दूसरे वीकेंड में विक्की कौशल Vicky Kaushal स्टारर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) को पीछे छोड़ देगी। क्योंकि उरी का कुल कलेक्शन 245.36 रहा है जो कि 2019 में रिलीज हुई फिल्मों में सबसे ज्यादा है। अब कबीर सिंह 200 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए इस वीकेंड 250 करोड़ की तरफ बढ़ेगी। 

यह भी पढ़ें: Photos: Akshay Kumar पत्नी ट्विंकल और बेटी संग London के लिए हुए रवाना, बारिश के कारण हो गए लेट

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 21 जून को रिलीज हुई थी और फिल्म ने 20.21 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग हासिल की थी। फिल्म ने पांचवें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। बुधवार को 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली कबीर सिंह को तीसरे वीकेंड का फायदा मिल सकता है क्योंकि वीकेंड में ज्यादा ऑडियंस सिनेमाघरों तक पहुंचती है। कबीर सिंह के साथ यह अच्छी बात रही है कि फिल्म वीक डेज में भी अच्छी कमाई कर रही है जिससे फिल्म का ओवरऑल घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन शानदार रहा है। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप