Move to Jagran APP

Jawan Box Office Day 11: संडे को 'जवान' पर हुई नोटों की बरसात, 500 करोड़ से बस इतनी सी है दूरी

Jawan Box Office Day 11 Collection शाह रुख खान और नयनतारा की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है। वीकडेज पर भले ही इस फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी धीमी हुई हो लेकिन अपने दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कहर ला दिया। सिंगल डे यानी कि रविवार को जवान ने इतने नोट छापे कि अब ये 500 करोड़ के करीब पहुंची है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 18 Sep 2023 08:30 AM (IST)Updated: Mon, 18 Sep 2023 08:30 AM (IST)
Jawan Box Office Collection Day 11 / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Box Office Day 11 Collection: शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर जवान बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। ये मूवी सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को ब्रेक करते हुए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 'गदर 2' और केजीएफ जैसी फिल्मों को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पहले ही करारी मात दे दी है।

loksabha election banner

पहले वीकेंड के बाद अब 'जवान' के लिए दूसरा हफ्ता भी सफल साबित हुआ। 11 दिनों के अंदर ही एक्शन ड्रामा फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के बेहद नजदीक पहुंच चुकी है। चलिए फटाफट जानते हैं कि फिल्म की अब तक कितनी कमाई हुई है।

रविवार को सिंगल डे पर 'जवान' ने छापे खूब नोट

7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली 'जवान' की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी धमाकेदार हुई थी। इस फिल्म ने पहले दिन की कमाई से 'गदर 2' को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी थी। हालांकि, वर्किंग डेज पर शाह रुख खान की फिल्म की हालत थोड़ी खस्ता रही।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: जवान हिट होने के बाद मन्नत के बाहर फैंस से मिले शाह रुख खान, यूं लुटाया प्यार

लेकिन अपने दूसरे रविवार पर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बवंडर ला दिया। सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को 'जवान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जहां लगभग 30.1 करोड़ की कमाई की थी, तो वहीं रविवार को सिंगल डे पर फिल्म ने 34 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया।

जवान घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरा वीकेंड- 

इंडियन बॉक्स ऑफिस ग्रॉस कलेक्शन- 530.1 करोड़ रुपए  रविवार सिंगल डे कलेक्शन 
इंडियन बॉक्स ऑफिस नेट कलेक्शन- 477.3 करोड़ रुपए
हिंदी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  430.68 करोड़ रुपए  34.5 करोड़ रुपए
तमिल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  26.03 करोड़ रुपए  96 लाख रुपए 
तेलुगु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  20.59 करोड़ रुपए  1.06 करोड़ रुपए 

500 करोड़ से बस इतनी है 'जवान' की दूरी

'जवान' हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी काफी अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म ने हिंदी में जहां 34 करोड़ कमाए, तो वहीं तमिल ने 96 लाख और तेलुगु में रविवार को लगभग 1.06 करोड़ का टोटल बिजनेस किया।

हिंदी भाषा में शाह रुख खान-नयनतारा और दीपिका पादुकोण स्टारर इस फिल्म की टोटल कमाई 430.68 करोड़ हुई है, जबकि तमिल में फिल्म ने टोटल 26 करोड़ और तेलुगु में करीबन 20.59 करोड़ का बिजनेस किया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का नेट कलेक्शन 477 करोड़ के आसपास पहुंचा है, जबकि ग्रॉस 530 करोड़ 'जवान' कमा चुकी है।

यह भी पढ़ें: Jawan Worldwide Collection: 'जवान' की कमाई में बंपर उछाल, 800 करोड़ की तरफ बढ़ी शाह रुख खान की फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.