Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan: जवान हिट होने के बाद मन्नत के बाहर फैंस से मिले शाह रुख खान, यूं लुटाया प्यार

Shah Rukh Khan Video शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म जवान की सक्सेस के बाद ये पहली बार हैं जब शाह रुख खान हमेशा की तरह मन्नत के बाहर नजर आए। जवान के रिलीज के बाद से ही कई फैंस रोजाना मन्नत के बाहर उनकी एक झलक देखने का इंतजार करते रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 17 Sep 2023 08:32 PM (IST)Updated: Sun, 17 Sep 2023 08:32 PM (IST)
Jawan Actor Shah Rukh Khan Mannat Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Video: शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) न सिर्फ देश में बल्कि दुनिया भर में जलवा दिखा रही हैं। 7 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ने अब तक  700 करोड़ से भी आगे बढ़ चुकी है। किंग खान को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। ऐसे में रविवार यानी 17 सितंबर को एक्टर ने मन्नत के बाहर फैंस से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें- Jawan: 'डैडी को दिखाने दो...', 'नॉट रमैया वस्तावैया' का नया गाना शेयर कर शाह रुख खान ने लिखी ये मजेदार बात

शाह रुख खान ने की फैंस से मुलाकात

फिल्म जवान की सक्सेस के बाद ये पहली बार हैं जब शाह रुख खान हमेशा की तरह मन्नत के बाहर नजर आए। जवान के रिलीज के बाद से ही कई फैंस रोजाना मन्नत के बाहर उनकी एक झलक देखने का इंतजार करते रहे हैं, लेकिन शाह रुख के कई हजारों फैंस का आज ये सपना पूरा हुआ। हमेशा की तरह इस बार भी फैंस की भारी भीड़ मन्नत के बाहर इकट्ठा हुई।  

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

'मन्नत' की छत पर आए किंग खान

इस दौरान शाह रुख खान अपने बंगले मन्नत की छत पर आए और रेलिंग पर चढ़कर अपने ही स्टाइल में फैंस को शुक्रिया कहा। इस दौरान वहां मौजूद फैंस ने शाह रुख को देख खूब सीटियां बजाई और 'शाहरुख खान' चिल्लाना शुरू किया। इस दौरान एक्टर ब्लू कलर की टी-शर्ट और ब्लैक पेंट में नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

जवान की अबतक की कमाई

शाह रुख खान की 'जवान'  का कलेक्शन बुलेट ट्रेन की रफ्तार से बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 735 करोड़ से ज्यादा कमा डाले। तो वहीं भारत में फिल्म ने अब तक 440.48 करोड़ की कमाई की है।  फिल्म की कास्ट की बात करे तो  नयनतारा, विजय सेतुपति , संजय दत्त, प्रियामणि और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म की प्रोड्यूसर शाह रुख की पत्नी गौरी खान हैं। फिल्म को एटली ने निर्देशित किया है।

यह भी पढ़ें- Jawan Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर 'जवान' का दबदबा बरकरार, 10वें दिन फिल्म ने की धुंआधार कमाई


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.