Move to Jagran APP

HanuMan Box Office Day 4: मंडे टेस्ट में 'हनु-मैन' ने लगाई छलांग, 50 करोड़ के पार पहुंची तेजा सज्जा की फिल्म

HanuMan Box Office Collection Day 4 हनु-मैन के मुकाबले में महेश बाबू की गुंटूर करम कटरीना कैफ- विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस और धनुष की कैप्टन मिलर हैं। हनु-मैन के साथ रिलीज हुई तीनों फिल्में बड़े बजट और स्टार कास्ट वाली हैं। फिर भी हनु-मैन अपना बिजनेस बढ़ाती जा रही है। तेजा सज्जा स्टारर इस फिल्म के वीएफएक्स ने भी खूब तारीफ बटोरी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 16 Jan 2024 09:29 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jan 2024 09:29 AM (IST)
तेजा सज्जा की 'हनु-मैन' ने मंडे टेस्ट में काटा बवाल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। HanuMan Box Office Collection Day 4: तेलुगु फिल्म 'हनु-मैन' बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत करती जा रही है। फिल्म ने रिलीज के महज 4 दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जबकि मुकाबले में महेश बाबू की गुंटूर करम, कटरीना कैफ- विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस और धनुष की कैप्टन मिलर हैं।

loksabha election banner

'हनु-मैन' के साथ रिलीज हुई तीनों फिल्में बड़े बजट और स्टार कास्ट वाली हैं। फिर भी 'हनु-मैन' अपना बिजनेस बढ़ाती जा रही है।

यह भी पढ़ें- HanuMan Box Office Day 3: हनु मैन बनी 2024 की पहली हिट, 3 दिनों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई, KGF और कांतारा छूटे पीछे

VFX ने बटोरी चर्चा

'हनु-मैन' एक कम बजट में बनी फिल्म है। तेजा सज्जा स्टारर इस फिल्म के वीएफएक्स ने खूब तारीफ बटोरी। यहां तक कि दर्शकों ने आदिपुरुष के मेकर्स को 'हनु-मैन' से सीख लेने की सलाह भी दी।

कैसी रही ओपनिंग  ?

'हनु-मैन' पहले 11 जनवरी को तेलुगु भाषा में रिलीज हुई थी और 4.15 करोड़ कमाए थे। इसके बाद 12 जनवरी को फिल्म बाकी भाषाओं में भी रिलीज हुई। इसके साथ ही 'हनु-मैन' ने ओपनिंग डे पर देशभर में 8 करोड़ के साथ खाता खोला था।

मंडे कलेक्शन में हुई पास या फेल ?

'हनु-मैन' के अब वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो शनिवार को फिल्म ने 12.45 करोड़ और रविवार को 16 करोड़ कमाए थे। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, मंडे कलेक्शन में भी फिल्म ने शानदार बिजनेस किया है।

4 दिनों में कमाए कितने करोड़ ?

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 'हनु-मैन' ने सोमवार को सभी भाषाओं में 14.50 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। इनमें तेलुगु- 9.76 करोड़, हिंदी- 6 करोड़, तामिल- 1 लाख, कन्नड़- 11 लाख और मलयालम- 3 लाख है। इसके साथ ही 'हनु-मैन' के  ने रिलीज के 4 दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 55.15 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है। इतना कलेक्शन किसी भी कम बजट फिल्म के लिए अच्छी शुरुआत की ओर इशारा कर रहा है।

यह भी पढ़ें- HanuMan: 'जय श्री राम' के जयकारे से गूंज उठे थिएटर्स, ओपनिंग डे पर ही तेजा सज्जा की 'हनुमान' ने मचाया गदर

'हनु मैन' की स्टार कास्ट

'हनु मैन' का डायरेक्शन प्रशांत राय ने किया है। वहीं, प्राइमशो एंटरटेनमेंट, 'हनु मैन' के प्रोड्यूसर है। फिल्म में तेजा सज्जा के साथ वारालक्ष्मी सरतकुमार, विनय राय और अमृता अय्यर अहम किरदारों में शामिल हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.